Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पेट्रोल पंप की एनओसी के बदले रिश्वतखोरी.. सागर लोकायुक्त ने छतरपुर में NHAI के प्रबंधक को एक लाख की रिश्वत लेते दबोचा.. भोपाल लखनऊ हाईवे पर पंप की NOC देने ले रहे थे रिश्वत..

 पेट्रोल पंप की एनओसी के लिए 1 लाख की रिश्वतखोरी-
छतरपुर/सागर। पेट्रोल पंप की एनओसी देने के बदले में एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए NHAI के प्रबंधक सुरेश अग्निहोत्री को सागर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों दबोचने में देर नही की। शुक्रवार रात सागर से छतरपुर पहुंची लोकायुक्त की टीम ने डीएसपी राजेश खेड़े  के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया। 
बुंदेलखंड में कड़ाके की ठंड भरे माहौल में शुक्रवार की रात रिश्वतखोरी की गरमा गरम खबर सुर्खियां बन कर सामने आई जब छतरपुर में सागर लोकायुक्त की टीम ने एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए छतरपुर के NHAI राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क विकास प्राधिकरण के प्रबंधक सुरेश अग्निहोत्री को रंगे हाथों पकड़ लिया। 
लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव ने बताया कि गणेश कोरी ने विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त कार्यालय में प्रस्तुत शिकायत में अवगत कराया था कि भोपाल लखनऊ नेशनल हाईवे पर केरबना सागर में पेट्रोल पंप खोलने के लिए  जगह अलाट हुई थी। इसके  अनापत्ति प्रमाणपत्र को  जारी करने के लिए NHAIराष्ट्रीय राजमार्ग सड़क विकास प्राधिकरण  छत्तरपुर कार्यालय के प्रबंधक सुरेश अग्निहोत्री द्वारा डेढ़ लाख रुपये  की रिश्वत की मांग की जा रही है।
जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने DSP राजेश खेड़े के नेतृत्व में  निरीक्षक अभिषेक वर्मा और सदसयो के साथ मैनेजर को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते उसके छत्तरपुर  में रात्रि में रंगे हाथों दबोच लिया। रिश्वतखोरी के खिलाफ लोकायुक्त द्वारा की गई।
 इस बड़ी कार्यवाही की खबर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल होते देर नहीं लगी तथा लोग इस मामले में विस्तृत जानकारी के लिए मीडिया से संपर्क करते नजर आए यही वजह रही कि आधी रात को या खबर अपडेट करने के लिए हम भी जानकारी जुटाने और आप तक पहुचाने मजबूर हो गए। छतरपुर से मनोज सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments