Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना जिले से भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी को दो साल की सजा के बाद.. सदस्यता समाप्ती से भाजपा खेमे में हड़कंप.. नेता प्रतिपक्ष और पूर्व CM ने दी तीखी प्रतिक्रिया.. पूर्व प्रत्याशी मुकेश नायक के समर्थकों के साथ कांग्रेस खेमे में जश्न का माहौल..

भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता समाप्त
भोपाल/ पन्ना/ दमोह। पन्ना जिले के पवई से विधानसभा चुनाव में निर्वाचित हुए भाजपा विधायक प्रह्लाद सिंह लोधी को मारपीट के एक मामले में 2 साल की सजा सुनाए जाने के बाद आज विधानसभा सचिवालय द्वारा उनकी सदस्यता को समाप्त कर देने की खबर आई है।
 झाबुआ विधानसभा का उपचुनाव हारने के बाद प्रदेश में  सत्ता वापसी के  सपने देख रही भाजपा को पवई से  विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता समाप्त होने की खबर से एक और शाट लगा है। इस खबर की पुष्टि करने के लिए भाजपा समर्थक जहां भोपाल में न्यूज़ चैनल और मीडिया से संपर्क साधते रहे वह खबर की पुष्टि होने पर सदमे में डूबे नजर आए। 

इधर कांग्रेस खेमे में जश्न के साथ उत्साह का माहौल बनता नजर आ रहा है। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी रहे मुकेश नायक के समर्थक होने वाले उपचुनाव में श्री नायक की जीत तथा प्रदेश मंत्रिमंडल में मंत्री के तौर पर वापसी की अभी से आस लगाते सबसे ज्यादा खुशियां मनाते नजर आ रहे हैं। दमोह घंटाघर पर मुकेश नायक के समर्थकों ने  फटाके आतिशबाजी के साथ खुशियां मनाई। इधर श्री नायक के निवास पर परिजनों को बधाई देने के लिए समर्थकों के पंहुचने की खबर भी सामने आ रही है। 
इधर पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव तथा पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता गण इस के खिलाफ उच्च न्यायालय में जाने की बात करते नजर आ रहे हैं। अटल राजेंद्र जैन

Post a comment

0 Comments