Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

घंटानाद आंदोलन के पूर्व सोशल मीडिया पर घमासान.. फेसबुक पोस्ट में प्रहलाद पटेल के चेहरे को किया क्रास.. भाजपा नेताओ ने एसपी को सौंपा.. दिग्विजय सिंह पर कार्रवाई किए जाने की मांग का ज्ञापन..

फेसबुक पोस्ट में प्रहलाद पटेल के चेहरे को किया क्रास..
दमोह। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के खिलाफ घण्टानाद आंदोलन का बिगुल फूंकने वाली भाजपा के स्थानीय नेताओ में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के खिलाफ की गई एक फेसबुक पोस्ट को लेकर जमकर आक्रोश बना हुआ है
एसपी ऑफिस पहुंचे भाजपा नेताओं ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह से मुलाकात करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें भाजपा घंटानाद आंदोलन की एक फेसबुक पोस्ट में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के चेहरे को क्रास कर दिए जाने पर आपत्ति दर्ज कराई गई है। तथा इस आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर दिग्विजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। ज्ञापन देते हुए सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी ने बताया कि मारुताल निवासी कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह राजपूत द्वारा केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल को लेकर फेसबुक पर जो आपत्तिजनक पोस्ट की गई है उसकी शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग का ज्ञापन एसपी महोदय को सौंपा गया है

 मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष देव नारायण श्रीवास्तव का कहना है कि पार्टी के अंदर किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। तथा इस तरह की पोस्ट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवा नेता प्रीतम सिंह एवं संजय सेन द्वारा भी अपनी प्रतिक्रिया में इस तरह की पोस्ट पर आपत्ति जताई गई है। इस अवसर पर भाजपा नेता ब्रज गर्ग मनीष सोनी मनीष तिवारी अनुपम सोनी हरिश चंद पटेल संजय गौतम भरत यादव पवन तिवारी मोंटी रैकवार गीतेश अठ्या सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

भाजपा का शंखनाद आंदोलन आज-11 सितंबर को कमलनाथ सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा प्रदेश स्तर पर घंटानाद आंदोलन का आवाहन किया गया है। जिसके तहत शंख, घँटे बजाकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया जाएगा। इस आंदोलन तहत प्रत्येक जिले में प्रभारियों की नियुक्ति की गई है दमोह जिले का प्रभारी पूर्व मंत्री जयंत मलैया को बनाया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को हल्ला बोल जलूस के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर घेराव किया जाएगा। इसको लेकर भाजपा ने व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं। इधर पुलिस प्रशासन द्वारा बहिनकलेक्ट्रेट के बाहर व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

Post a comment

1 Comments

  1. अब देखना है भाजपा कोग्रेस को जगा पाती है या लोरी गा कर सुला देती है।

    ReplyDelete