Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पत्रकार की ट्रेक्टर ट्राली चोरी करना पड़ा महंगा.. बिजावर पुलिस ने ट्राली चोरी में प्रयुक्त ट्रेक्टर को भी किया जब्त.. जनता के बीच से चोरों का भय मिटाने बाजार में घुमाकर निकाला जुलूस..

 ट्रैक्टर ट्राली को जब्त करके चोरों का निकाला जुलूस
छतरपुर। जिले के बिजावर थाना अंतर्गत चोरों के गिरोह को एक पत्रकार की ट्रैक्टर ट्राली को चोरी करके ले जाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने हफ्ते भर के अंदर चोर गिरोह का पता लगाकर उनके पास से चोरी की गई ट्राली के अलावा इसको ले जाने में प्रयुक्त किया गया टैक्टर भी जब्त कर लिया है। लोगों के बीच से चोरों का भय मिटाने क्षेत्र में इनका जलूस भी निकाला गया।
 गुरुवार को बिजावर पुलिस ने शातिर चाेर गिराेह काे पकड कर नगर के प्रमुख स्थानाे पर घुमाया। ताकि नगर के लोगो के बीच से चाेराें का भय समाप्त हो। तथा लोग इनको पहचान सके। जिससे भविष्य में कोई बारदात के पहले ही लोग इनको देख सतर्क हो गए। चोरों के जुलूस के पीछे मामला एक पत्रकार की ट्राली चाेरी का था। जिसे शातिर चाेर बिना खाैफ बीती 22 तारीख की रात्रि गुलगंज राेड से चुरा ले गये थे।
 मामले काे पुलिस ने गंभीरता लेते हुये सीसीटीव्ही और साईवर सेल की मदद से चाराें चाेराें काे ट्रॉली एवं चाेरी में इस्तेमाल ट्रैक्टर सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त की। पुलिस की इस कार्यवाही से अपराधियों में दहशत  का माहौल बनेगा। वही नवागत थानाप्रभारी मनीष मिश्रा की कार्य शैली की नगर में सराहना की जा रही है।

Post a comment

0 Comments