Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अमावस्या पर चित्रकूट दर्शन करने गए.. बुंदेलखंड के श्रद्धालुओं की कार को यूपी रोडवेज की बस ने टक्कर मारी.. कार के परखच्चे उड़े छतरपुर जिले के चार युवकों की मौके पर मौत, दो गंभीर..

 छतरपुर जिले के निवासी चार युवकों की मौके पर मौत-

छतरपुर/बाँदा/झांसी। चित्रकूट छतरपुर मार्ग पर बांदा के समीप गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार चार युवकों की बस की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो अन्य को हालत गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कालेज रैफर किया गया है। मृतक  चारों युवक व घायल छतरपुर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाली अमावस्या के मौके पर छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना के खिरवा निवासी आधा दर्जन श्रद्धालु चित्रकूट धाम दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। गुरुवार सुबह उनकी अल्टो कार को खुरहुंड पुल के समीप उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसें टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में कार की धज्जियां उड़ जाने के साथ कार में सवार शिवम पटेरिया (22) रोहित विश्वकर्मा (19) राजेश विश्वकर्मा (30) राजेश सिंह (29) की मौके पर ही मौत हो गई। 
नितेश तिवारी (22) व ललित चौबे (58 ) को गंभीर हालत में बांदा के जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें झांसी रेफर कर दिया गया है। दुखद हादसे की खबर महाराजपुर के खेरवा गांव पहुंचते ही गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। लोग घटना की जानकारी और परिजनों के शव प्राप्त करने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments