Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह छतरपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. हरियाणा से जबलपुर जा रहा प्लाई शीटो से भरा ट्रक बटियागढ़ के पास पलटा.. बड़ी चढ़ाई क्षेत्र में बड़ा हादसा टला, देर तक लगा रहा जाम..

प्लाई शीटो से भरा ट्रक बटियागढ़ के पास पलटा-
दमोह। छतरपुर टीकमगढ स्टेट हाईवे पर एक बार फिर बटियागढ़ की बड़ी चढ़ाई क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। हीरापुर तरफ से दमोह की ओर आ रहा एक तेज रफ्तार ट्राला अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे बटियागढ़ बाई पास के समीप स्टेट हाईवे पर देर तक आवागमन बाधा के हालात के बने रहे।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा से जबलपुर जा रहा ट्रक क्रमांक एचआर 56 ए 8703 बुधवार को बटियागढ़ के बड़ी चढ़ाई की ढलान पर अचानक अनियंत्रित होने के बाद मोड़ पर पलट गया। जिससे ट्रक में भरी प्लाई सीट सड़क पर बिखर गई। वही ट्रक के चालक और क्लीनर को मामूली चोटें आई है। हादसे की जानकारी लगने पर स्थानी पुलिस मौके पर पहुंची तथा आवागमन बाधा के हालात को दुरस्त कराते हुए ट्राफिक को सुचारू कराया।

 आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस बड़ी चढ़ाई क्षेत्र में लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा हो। इसके पूर्व भी इस तरह की अनेक दुर्घटनाएं क्षेत्र में हो चुकी हैं। फिर भी गति अवरोधक से लेकर आवश्यक संकेतक लगाने ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। बटियागढ़ से राजेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments