Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शातिर बाइक चोर शाहिद और समीर की जोड़ी हिरासत में.. दमोह सागर और कटनी से चोरी की गई 13 बाइक बरामद.. पथरिया पुलिस ने 4 थाना क्षेत्र से चोरी की गई 5 बाइक पकड़ी.. कुम्हारी में 2 साल पुरानी चोरी का माल जब्त..

कोतवाली पुलिस ने चोरी की गई 13 बाइक बरामद की-
दमोह। लगातार बाइक चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस ने शातिर बाइक चोर गिरोह जोड़ी शाहिद और समीर मंसूरी को गिरफ्तार करके चोरी की 13 बाइक बरामद की है। जो दमोह के अलावा सागर तथा कटनी से चोरी की गई थी। वही चोरी की गाड़ियां खरीदने वाले 3 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।
कोतवाली टीआई आरके गौतम ने बुधवार दोपहर बाइक चोरी के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में बाइक चोरों को पकड़ने के लिए सीएसपी मुकेश अविद्रा के मार्गदर्शन में दो टीमें गठित की गई थी। मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए सब इंस्पेक्टर मनोज गोयल और शुभम शर्मा की टीमो ने शाहिद और समीर मंसूरी को हिरासत में लेकर उनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद की। पूछताछ में इनके पास से चार और बाईके बरामद हुई। बाद में तीन अन्य बाइकों को भी इनकी निशानदेही पर बरामद किया गया। वही इनसे पाच पाच हजार रुपए में 3 बाइक खरीदने वाले ऋषि मुड़ा, रोहित पटेल और अरुण पटेल को पकड़ कर उनके पास से भी 3 बाइक बरामद की गई।
चोरों की निशानदेही पर दमोह के विभिन्न क्षेत्रों के अलावा सागर के कचहरी, गोपालगंज, लाल स्कूल के पास से तथा कटनी के माधव नगर क्षेत्र से चोरी की गई कुल 13 बाइके बरामद की गई गई। जिनकी कीमत करीब 5 लाख रुपए आंकी गई है।  चोरी की बाइकों से पहचान खत्म करने इनके मास्क के ऊपर समाज विशेष के चिन्ह स्टीकर चिपका कर नंबर प्लेट  बदल दी जाती थी। जिस से गाड़ी मालिक भी आसानी से अपनी गाड़ी को नहीं पहचान पाते थे। 
बाइक चोर बदमाशों की जोड़ी को हिरासत में लेने वाले कोतवाली पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज गोयल और शुभम शर्मा के अलावा टीम के सदस्य आरक्षक सूर्यकांत पंकज महेश मनीष आशीष तिवारी आदि को एसपी विवेक सिंह ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है वहीं पुलिस ने कोतवाली टीआई आरके गौतम ने बताया कि 2 दिन की रिमांड पर लिया गया है बाइक चोरी की घटनाओं के खुलासे की उम्मीद बनी हुई है। 
पथरिया पुलिस ने चोरी की 5 बाइक बरामद की-
पथरिया थाना पुलिस में बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को हिरासत में लेकर उनके पास से चोरी की 5 बाइक बरामद की है जो पथरिया के अलावा दमोह के देहात थाना सागर के सनोदा और मकरोनिया थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। तीनों आरोपी पथरिया के वार्ड नंबर 14 के निवासी बताए गए हैं जिनके नाम हल्ले उर्फ नील कमल पटेल, मुकेश पटेल तथा गोविंद सोनी बताए जा रहे हैं। पिछले महीने भी पथरिया थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह पकड़ा था उस समय  हल्ले पटेल का भी नाम आया था लेकिन अब जाकर उसे पकड़ा जा सका। एसपी  विवेक सिंह के निर्देशन में एएसपी विवेक लाल एवं एसडीओपी केबी उपाध्याय के मार्गदर्शन में पथरिया थाना प्रभारी आलोक तिरपुड़े और उनकी टीम द्वारा बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई।
कुम्हारी में 2 साल पुरानी चोरी का माल पकड़ा- 
कुम्हारी थाना पुलिस ने पटेरिया गांव में एक दुकान का ताला तोड़कर 2 साल पहले की गई चोरी का सामान   पकड़ने में सफलता पाई है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी बीएस ठाकुर, एएसआई सरदार सिंह, एचएस मिश्रा, राकेश टंडन अजीत दुबे की खास भूमिका रही। पथरिया से कवीश सिंघई, दमोह से अजीत सिंह राजपूत के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments