Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया में डेढ़ करोड़ का IPL क्रिकेट का सट्टा पकड़ा.. पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष का भतीजा गिरफ्तार, दमोह से पहुंची सायवर सेल की मदद से कार्रवाई से हड़कंप..

पथरिया में IPL क्रिकेट का डेढ़ करोड़ का सट्टा पकड़ा-
दमोह। क्रिकेट का महाकुंभ इंडियन प्रीमियर लीग यानि "आईपीएल" अब समापन की बेला में है। वही लोकसभा चुनाव से फ्री हुई पुलिस ने पथरिया में आईपीएल क्रिकेट के सट्टे के बड़े मामले का खुलासा किया है। जिसका मुख्य आरोपी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष का भतीजा बताया जा रहा है पुलिस की कार्रवाई में दमोह सायबर सेल टीम का विशेष योगदान रहा।
दमोह एसपी विवेक सिंह के निर्देशन और एडिशनल एसपी विवेक लाल के मार्गदर्शन में पथरिया टी आई राजेश मिश्रा के साथ पुलिस टीम ने वार्ड नंबर 9 में रोहित उर्फ सचिन मिश्रा के यहा दविश देते हुए कार्यवाही की। पुलिस ने यहां से डेढ़ करोड़ रुपए का क्रिकेट सट्टे का हिसाब जब्त किया है। 28 हजार 900 रुपए नगद, एल ई डी टीवी, सेटअप बॉक्स, 2 कनेक्टर 3 मोबाइल बरामद करते हुए पुलिस ने आरोपी सचिन चौरसिया को गिरफ्तार करके अपराध पंजीबद्ध किया है। 
                           
पुलिस की कार्रवाई में टी आई राजेश मिश्रा के साथ उप निरीक्षक सत्येंद्र सिंह, आरक्षक अनिल गौतम, अनिल कनौजिया, अरूण मिश्रा के अलावा दमोह साईवर सेल प्रभारी राकेश अठ्या, सौरभ टंडन, अजीत दुबे का खास योगदान रहा। बताया जा रहा है कि यहां पर लंबे समय से क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा था वही स्थानीय पुलिस को भी इसकी जानकारी थी। लेकिन पुलिस कार्रवाई करने से बचती रहती थी। जिसकी वजह  सटोरियों से सांठगांठ तथा आरोपी को भजपा नेताओ का संरक्षण प्राप्त होना बताया जा रहा है
पुलिस की यह कार्यवाही इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि अब आईपीएल के दो-तीन मैच ही बचे हैं। प्रदेश के विभिन्न शहरों में लाखों-करोड़ों के क्रिकेट के पकड़े जाने के बावजूद दमोह जिले में आईपीएल क्रिकेट मामले में नाम मात्र की कारवाही होना भी जन चर्चा का विषय  बना रहा है। ऐसे में इस कार्रवाई को लेकर भी तरह तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं क्योंकि आरोपी एक समाज विशेष का व्यक्ति है।

Post a comment

0 Comments