Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर में हृदय विदारक घटना.. पोती को स्कूल छोड़ने जा रहे दादा की बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी.. दोनो की मौके पर मौत.. काश हेलमेट पहने होते बाइक सवार ..

 बाइक सवार दादा पोती को पीछे से ट्रक ने रौंदा-
छतरपुर जिला मुख्यालय पर एक बार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है। बुधवार सुबह बेटे की बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे दादा की मोटरसाइकिल को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारते हुए चपेट में लिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही खून के फव्वारे छूट गए और दोनो की मौत हो गई।
छतरपुर बसस्टेंड पर मोतीमहल होटल के समीप बुधवार 3 अप्रैल को सुबह हुई इस दिल दहला देने वाली दुर्घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि राजेन्द्र यादव ने अपनी बेटी स्कूल छोड़ने के लिये अपने पिता से कहा था। जिस पर वो हीरो होंडा पैशन बाइक से चौबे कालोनी स्थित मारिया माता कान्वेंट स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने यमदूत का रूप धारण करते हुए यादव की बाइक को पीछे से टक्कर मारते हुए चपेट में लिया। 
पलक झपकते हुए इस दर्दनाक हादसे को देख कर वहां से निकल रहे लोगों के मुख से चीख निकल गई। तत्काल ही पुलिस 100 डायल को सूचना दी गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को  पोस्टमार्टम हेतु भेजने करवाई की। घटनास्थल पर कोतवाली टीआई अरविंद सिंह दांगी तथा सीएसपी उमेश शुक्ला अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने जन सहयोग से टक्कर मारने वाले ट्रक तथा चालक को कब्जे में ले लिया है।
 वहीं यह दुखद हादसा हम सभी को यह सबक देता है कि भले ही सुबह का समय क्यों ना हो, बच्चों को स्कूल ही छोड़ने क्यों ना जाना हो, सिर पर हेलमेट जरूर होना चाहिए। इस हादसे के दौरान भी यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद उनके साथ पोती की भी जान बचने की उम्मीद की जा सकती थी।
परम पिता परमेश्वर यादव परिवार को यह गहन दुख सहने की शक्ति प्रदान करें तथा दादा पोती की अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें।ओम शांति शांति शांति

Post a comment

1 Comments