Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

देहली से दमोह पहुचे कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह का जोरदार स्वागत.. कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने जीत का भरोसा दिलाया, प्रताप ने प्राथमिकताएं गिनाई..

 कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह का जोरदार स्वागत-
दमोह। देहली से टिकिट की रेस जीत कर लौटे दमोह संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह का दमोह आगमन पर रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं के अलावा कार्यकर्ताओं की भी मौजूदगी रही।

देहली से दमोह पहुंचे जबेरा के पूर्व विधायक और दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए प्रताप सिंह लोधी का बुधवार रात रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस टिकट के दावेदारों के साथ पार्टी पदाधिकारियों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।  इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोशो खरोश के साथ की जा रही नारेबाजी से ऐसा लग रहा था जैसे इनके लिए टिकट की रेस भी चुनाव की रेस जीतने से कम नहीं है। 
इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन, पूर्व अध्यक्ष रतन चंद जैन, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनु मिश्रा, पूर्व जनपद अध्यक्ष सतीश नायक, सतीश जैन, कांग्रेस के प्रदेश सचिव परम् यादव व मानक पटेल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष रासु चौहान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जनों की मौजूदगी रही। 
रेलवे स्टेशन पर मीडिया से चर्चा करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने पार्टी हाईकमान को प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने के लिए धन्यवाद दिया तथा प्रताप सिंह की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस दमोह से विजय पताका फहराएगी। 
 कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह ने भी मीडिया के सवालों के जवाब में अपनी प्राथमिकताएं तथा  प्रतिबद्धताएं बताते हुए कहा कि वह जनता के बीच में जाकर मोदी सरकार की वादा खिलाफी को गिनाएंगे। रोजगार की समस्या जैसे मुद्दों को और जनता के बीच में जाकर उठाएंगे। इस दौरान प्रताप सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताना भी नहीं भूले।
रेलवे स्टेशन पर घंटे भर तक चले स्वागत सत्कार के दौर के बाद कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह कांग्रेस नेताओं के साथ जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस जनों की बधाइयां स्वीकारते हुए चयन समिति का आभार जताया तथा सभी से सहयोग की अपील की। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments