Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कांग्रेसियों पर मामला दर्ज कराने कोतवाली में भाजपा का हल्ला बोल धरना प्रदर्शन.. सीएसपी हाय हाय के नारे भी लगे..

 कांग्रेसियों पर मामला कराने धरना प्रदर्शन-
दमोह। सत्ता बदलते ही पुलिस के रवैये मै किस तरह का बदलाव आता है, इस बात का एहसास भाजपा के लोगों को महीने भर में ही होने लगा है। घंटाघर पर कांग्रेस को गालियां देने वाली भाजपाइयों के खिलाफ मामला दर्ज करने में पुलिस ने जो तेजी दिखाई वैसी तेजी भाजपा को गालियां देने वाले कांग्रेसियों के खिलाफ मामला दर्ज करने में नहीं दिखाई गई। नतीजन भाजपाई कोतवाली के गेट पर धरना देने पहुंच गए।
 भाजपा को गाली गलौच मामले में कांग्रेसियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किए जाने की मांग को लेकर 2 दिन पूर्व एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन देने वाले भाजपा 24 घण्टे में मामला दर्ज करने की मांग की थी। लेकिन 48 घंटे बाद भी जब मामला दर्ज नहीं हुआ तो कोतवाली के गेट पर धरना देना शुरू कर दिया है। जिससे कोतवाली कैंपस में अफरा तफरी जैसे हालात बनते देर नहीं लगी। 
कुछ ही देर में कोतवाली परिसर के पुलिस छावनी मैं तब्दील होते ही भाजपाइयों की संख्या में भी बृद्धि होते देर नहीं लगी। कोतवाली कैंपस में धरने के साथ शुरू हुए भाजपा के हल्ला बोल प्रदर्शन में नेताओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये। अनेक ऐसे उदाहरण रखें जिनको लेकर पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे रहे। युवा नेता सिद्धार्थ मलैया ने शहर में बढ़ रही गुंडागर्दी की घटनाओं के अनेक उदाहरण दिए।
उन्होंने कुछ ऐसे मामले भी  गिनाए जिन की जानकारी उन्होंने स्वयं सीएसपी आलोक शर्मा को दी थी। 
इसके बाद कोई कार्यवाही नहीं होने के आरोप उन्होंने कोतवाली कैंपस में सीएसपी की मौजूदगी में लगाए। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएसपी हाय हाय के नारे लगाकर अपनी भड़ास निकाली।
 धरने में सांसद प्रहलाद पटेल, हटा विधायक पीएल तंतुवाय, जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, महामंत्री रमन खत्री, सतीश तिवारी, मनीष तिवारी, नगर अध्यक्ष बृज गर्ग, ग्रामीण अध्यक्ष राजकुमार जैन, नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी, कविता राय, युवा मोर्चा नेता मनीष सोनी, प्रीतम सिंह, जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा,  महामंत्री भरत यादव, मोंटी रैकवार सहित अनेक महिला नेत्री, युवा मोर्चा पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही। 
दोपहर 12:30 बजे से शुरू हुआ भाजपा का हल्ला बोल धरना प्रदर्शन 3 घंटे से अधिक तक कोतवाली में चलता रहा और एसडीएम रविंद्र चोकसे, एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा, सीएसपी आलोक शर्मा, टी आई रविंद्र गौतम के अलावा विभिन्न थानों के प्रभारी और पुलिस धरना खत्म होने का इंतजार करती रहे।    

वहीं भाजपा को गालियां देने वाले कांग्रेसियों के वीडियो को पुनः वायरल करके उन पर मामला पंजीबद्ध किए जाने की मांग पर कोतवाली में भाजपा नेता अड़े रहे। इधर शाम 4:00 बजे नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव या उनके पुत्र अभिषेक भार्गव के एक कार्यक्रम में दमोह आने की खबर से भाजपाइयों का उत्साह दुगना होता नजर आया। तथा सभी लोग कोतवाली में  श्री भार्गव के  धरना में शामिल होने का इंतजार करते दिखे। कोतवाली में भाजपा के  हल्ला बोल मामले में जल्द अपडेट के साथ फिर मिलते हैं। अटल राजेंद्र जैन कि रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments