Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शेर की मौसी ने नवजात बालिका पर हमला करके की अगवा करने की कोशिश.. घायल मासूम ICU में भर्ती..

बिल्ली के हमले की शिकार नवजात बालिका ICU में-
दमोह। ठंड के दिनों में नवजात मासूम बच्चों की जरा सी अनदेखी बनाम लापरवाही भारी पड़ सकती है। क्योंकि घरों में जलने वाले हीटर, सिगड़ी, गर्म पानी के बर्तन आदि के अलावा कुत्ते बिल्ली जैसे जैसे हिंसक जंतु मासूम को नुकसान पहुंचा सकते हैं। तथा उसे आईसीयू में एडमिट कराने जाती स्थिति भी बन सकती है।

 दमोह जिले के पथरिया क्षेत्र में रविवार को एक बिल्ली द्वारा 8 दिन की एक मासूम बालिका को पंजे में दबाकर किडनैप करने के प्रयास का घटनाक्रम सामने आया है। इस चक्कर मे नवजात बालिका के को बिल्ली के पंजे लगने तथा पलंग से नीचे गिर जाने के बाद जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे गहन शिशु चिकित्सा इकाई कक्ष में रखा गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया निवासी प्रभु पटेल की 8 दिन की बेटी दिव्या घर में पलँग पर सो रही थी। इसी दौरान उसकी मां किसी काम से कमरे के बाहर चली गई तथा शेर की मौसी कही जाने वाली बिल्ली चुपके से कमरे में घुसी और मासूम को पंजों में दबाकर ले जाने का प्रयास करने लगी। 

इस चक्कर में नवजात बच्ची के पलंग से नीचे गिरते ही रोने की आवाज सुनकर उसकी मां कमरे में वापस लौटी और उसने सारा नजारा देख कर बिल्ली को भगाया तथा मासूम को उठाकर गले से लगाया।

मासूम दिव्या के गाल बिल्ली के पंजो से जख्मी लहूलुहान जाने की वजह से घबराए परिजन उसे लेकर पथरिया अस्पताल पहुचे। जहा से उसे 108 की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गहन शिशु इकाई चिकित्सा कक्ष में उपचार रत है।

Post a comment

0 Comments