Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र जनसम्पर्क में असिस्टेंट डायरेक्टर तथा प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी.. पूजा थापक ने आखिर क्यों जीवन लीला समाप्त की.. पुलिस जांच में जुटी...

जनसंपर्क असिस्टेंट डायरेक्टर ने जीवन लीला समाप्त की

भोपाल। मप्र जनसम्पर्क में असिस्टेंट डायरेक्टर तथा मप्र के ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक के द्वारा अपने जीवन लीला समाप्त कर लिए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है बताया जा रहा है कि आज सुबह उनका शव उनके निवास पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला।  जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस जांच में जुटी हुई है फिलहाल खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन प्रथम दृष्टिया मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है।

गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार पूजा थापक साकेत नगर इलाके में परिवार के साथ रहती थीं। उनका मंगलवार को पति निखिल से विवाद हुआ था। इसके बाद पूजा ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आज सुबह घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) भेजा गया। जहां से पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा। 

उल्लेखनीय की पूजा थापक मध्यप्रदेश के जनसंपर्क विभाग में महिला असिस्टेंट डायरेक्टर थी। वह पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल के दफ्तर में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में पदस्थ थी। बताया जा रहा है कि खुदकुशी की पहले उसने अपनी मां को कॉल भी किया था जिसमें उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही थी । बताया गया है कि पूजा का मायका ग्वालियर का है। पूजा और निखिल दोनों ने पीएससी की तैयारी एक साथ इंदौर में ही की थी। पूजा का 2017 में असिस्टेंट डायरेक्टर और निखिल का 2018 में नायब तहसीलदार पद पर चयन हुआ था।


 फिलहाल इस दुखद घटनाक्रम से थापक परिवार के साथ जनसंपर्क विभाग के में भी शोक का माहौल बना हुआ है। विनम्र श्रद्धांजलि..

Post a Comment

0 Comments