Ticker

6/recent/ticker-posts

मंत्री लखन पटेल के आवास के बाहर आत्मदाह की नौटंकी करने वाले.. हैंडपंप संधारण ठेकेदार ने नरसिंहगढ़ के पंप से कुप्पी में खरीदा था पेट्रोल.. जल्द हो सकता है पूरे मामले का पर्दाफाश..

 मंत्री लखन पटेल के घर के बाहर हाई प्रोफाइल ड्रामा

दमोह। मध्य प्रदेश के पशुपालन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री लखन पटेल के दमोह के पलन्दी चौराहा स्थित निवास के बाहर शनिवार शाम एक युवक द्वारा खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश करने के हाई प्रोफाइल ड्रामा की अभी अनेक परतें खुलना बाकी है।लेकिन पुलिस पड़ताल में यह पता लग गया है कि उपरोक्त युवक नरसिंहगढ़ स्थित एक पंप से कुप्पी में पेट्रोल लेकर आया था तथा वह हैंडपंप संधारण का कार्य पीएचई विभाग में करता था। जिनके भुगतान के कमीशन राशि वापस पाने के लिए मंत्री के आवास के बाहर नौटंकी की यह स्क्रिप्ट लिखी गई थी।

इस पूरे मामले के जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं उनको देखने से साफ हो जाता है कि मोहन गडरिया नाम का उपरोक्त ठेकेदार युवक जो की सीता नगर का निवासी है अपने साथ सीता नगर निवासी एक पत्रकार  को भी साथ में लाया था। वही  उसने मोहन के द्वारा मंत्री जी के आवास के बाहर आत्मदाह करने की सूचना दमोह निवासी कुछ पत्रकारों को दे देकर उनको भी कवरेज के लिए बुला लिया था। 

ठेकेदार मोहन गडरिया ने जैसे ही पेट्रोल डालकर पत्रकारों के मोबाइल के सामने बयान बाजी शुरू की तो  एक पत्रकार ने उसे बातों में उलझा कर एक अन्य पत्रकार साथी को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद इस पत्रकार में कोतवाली टीआई को सूचना दे दी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहन को कोतवाली ले जाने में देर नहीं की। पुलिस पूछताछ में मोहन ने मंत्री जी के एक रिश्तेदार पर प्रताड़ना के साथ 66 हजार रुपए फोनपे के जरिए ट्रांसफर करवाने और एक लाख रुपए का चेक जबरन ले लेने के आरोप लगाये  है। लेकिन वह बार-बार अपने बयान भी बदलता रहा। जिससे उसकी बातों की सच्चाई का अंदाजा लगाना मुश्किल होता रहा

इधर मामले में पशुपालन मंत्री लखन पटेल का कहना था कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जो युवक आरोप लगा रहा है उसको वह जानते तक नहीं। उन्होंने इस मामले में एसपी से जांच कराके कार्रवाई करने की बात कही। मंत्री जी ने अपने घर मे लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जारी करते हुए कहा कि उनका इससे कोई लेना देना नही है। 

इधर इस मामले में सीता नगर का जो पत्रकार मोहन के साथ नरसिंहगढ़ से पेट्रोल लेकर आया था उसका कहना है कि मोहन यह कहकर कुप्पी में पेट्रोल लाया था कि उसकी मोटर साइकिल मंत्री जी के निवास के बाहर पेट्रोल नहीं होने की वजह से खड़ी है। जबकि दमोह के कवरेज करने पहुंचे पत्रकार का कहना है कि वह मोबाइल पर जानकारी मिलने पर यहां पहुंचा था। फिलहाल दमोह कोतवाली पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द मामले में दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा..

Post a Comment

0 Comments