Ticker

6/recent/ticker-posts

रफ्तार का कहर.. गढ़ाकोटा के पास श्री पारसनाथ जैन मंदिर पटेरिया जी के दर्शन करने जा रहे.. स्कूटी सवार जैन दंपति को डंपर ने टक्कर मारते हुए चपेट में लिया.. दोनों की मौके पर मौत, पुलिस एवं पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव मौके पर पहुंचे..

स्कूटी सवार जैन दंपति को डंपर ने रौंदा, दोनों की मौत..

सागर जिले के गढ़ाकोटा के समीप स्थित जैन तीर्थ श्री पटेरिया जी के समीप शुक्रवार रात 8 बजे बेहद दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है मंदिर जी से रोज की तरह दर्शन के करने जा रहे स्कूटी सवार जैन दंपति को एक तेज रफ्तार डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई वही पूर्व मंत्री और गढ़ाकोटा विधायक श्री गोपाल भार्गव मौके पर पहुंच गए थे।। 

 सागर जिले के गढाकोटा में शुक्रवार कि शाम गुन्जोरा रोड स्थित घुनघुनिया मंदिर जैन के सामने एक सड़क दुर्घटना में पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा के सुभाष वार्ड निवासी संजय जैन वारमोरी उम्र 53 वर्ष एवं उनकी पत्नी संजना जैन मंदिर दर्शन करने जा रहे थे कि तभी एक तेज रफ़्तार डम्फर  गुंजोरा मार्ग से आ रहे डम्फर ने इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल पर सवार पति पत्नी को कुचल दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना कि जानकारी लगते ही घटना स्थल पर पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे ओर मौके पर उपस्थित पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए।

वहीं जैन समाज के लोगो को जब सड़क दुर्घटना की जानकारी लगी तो सड़क निर्माण में ब्रेकर नही बनने को लेकर लोगो में आक्रोस नजर आया। घुनघुनिया जैन मंदिर से लगी मुख्य सड़कों पर ब्रेकर नहीं होने से दुर्घटना जैसे हादसे बढ़ गए है।फिलहाल सड़क हादसे में प्रयुक्त डम्फर को थाना गढाकोटा में जप्त कर रख लिया गया है। डंफर चालक मौके से फरार हो गया है। घटना कि जानकारी लगते ही मौके पर एसडीओपी रहली प्रकाश मिश्रा पहुंचे ओर मृतकों के शव थाना पुलिस कि मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरक्षित रखवाया गया। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments