Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर क्राइम ब्रांच ने मैरिज गार्डन से लाखों की उठाई गिरी का खुलासा किया.. CCTV फुटेज से आरोपी युवती की पहचान कर राजगढ़ से 10 लाख की रकम बरामद की.. लेकिन शातिर युवती पुलिस के हाथ नहीं लग सकी..

 मैरिज गार्डन से चोरी 10 लाख की रकम बरामद

जबलपुर।  गोसलपुर थाना अंतर्गत हम लोग मैरिज गार्डन से पिछले सप्ताह एक विवाह समारोह के दौरान 10 लाख रुपए से भरा बैग चोरी हो गया था। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराए जाने और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवती उपरोक्त रकम से भरा बैग ले जाते हुए नजर आई थी। उक्त युवती के राजगढ़ जिले के सांसी गिरोह से संबंधित पाए जाने पर पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्यवाही करते हुए चोरी की रकम बरामद कर ली है लेकिन युवती अभी नहीं पकड़ी गई है।

उपरोक्त पूरे घटनाक्रम को लेकर जबलपुर पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एडिशनल एसपी प्रियंका शुक्ला ने मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि मैरिज गार्डन से चोरी हुए बैग में रखी दस लाख की रकम  जप्त कर ली गई हैं। वही आरोपी महिलाओ की तलाश में पुलिस की दो टीम राजगढ़ में सर्चिंग में जुटी हुई है। एएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि स्वाति भनेरिया नाम की युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस चोरी को अंजाम दिया था। 

26 नवंबर को गोसलपुर थाना अंतर्गत हम लोग मैरिज गार्डन में तिलकोत्सव कार्यक्रम था जिसमें की शहडोल से सोनी परिवार गोसलपुर आया हुआ था। तिलकोत्सव कार्यक्रम में देने के 10 लाख रुपए नगद भी सोनी परिवार लाए थे। जिस दौरान सभी लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे उसी समय स्वाति अपनी एक साथी युवती  के साथ पहुंची और 10 लाख रुपए से भरा बैग लेकर वहां से फरार हो गई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से चोरी करने वाली युवती की पहचान राजगढ़ के गुलखेड़ी निवासी स्वाति भानेरिया के तौर पर की थी। बाद में राजगढ़ पहुंचकर सांसी गिरोह के डेरा पर छापा मार कार्यवाही करके दस लाख की राशि बरामद कर ली गई। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी स्वाति वहां से फरार हो गई। 

Post a Comment

0 Comments