Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जिले की चारो विधानसभा सीटो पर मिली पराजय को लेकर कांग्रेस की समीक्षा बैठक.. लोकसभा चुनाव यदि EVM से होगे तो कांग्रेस कार्यकर्ता मतदान का बहिस्कार करेगे..! बैलेट पेपर से कराये जायें चुनाव- अजय टंडन

ई.व्ही.एम. मशीन से नहीं बैलेट पेपर से कराये जायें चुनाव
दमोह
जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिले की चारो विधानसभा सीटो पर मिली पराजय को लेकर कांग्रेस के चारो प्रत्याशियों ब्लाक अध्यक्षों मंडलम सेक्टरों मोर्चा संगठनों विभागों प्रकोष्ठो के साथ जिला कांग्रेस कार्यालय में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि हमें हार स्वीकार है किन्तु ई.व्ही.एम. से होना वाला चुनाव स्वीकार नहीं। कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है और जिन्होंने भी भीतरघात किया है उन्हें बख्शा नहीं जायेगा। 

लोकसभा चुनाव को लेकर पी.एम. मोदी ने बुंदेलखंड को टारगेट करते हुए ऐसी मशीने सेट कि उमा भारती के भतीजे और बड़ा मल्हरा के भाजपा प्रत्याशियों को तो हरबा दिया वाकी जगह ऐसी मशीने सेट की उनके प्रत्याशी ही हतप्रभ रह गये कि इतनी जीत की तो उन्होंनें तो कल्पना भी नहीं की थी। दमोह कांग्रेस प्रत्याशी अयज टंडन ने कहा कि हार को देखकर निराशा नहीं है लेकिन प्रजातंत्र की हत्या हो रही है लेकिन प्रजातंत्र की हत्या से सामने भविष्य क्या बन रहा है उस बात की चिंता है वह जनता की सेवा उसी प्रकार करते रहेगे वह विपक्ष की भूमिका का निर्वाह भी पूर्व निष्ठा के साथ करेंगे। जबेरा प्रत्याशी प्रताप सिंह, हटा प्रदीप खटीक, पथरिया राव बृजेन्द्र सिंह से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष से आग्रह किया कि इस बैठक में यह प्रस्ताव डाला जाये कि लोकसभा चुनाव यदि ई.व्ही.एम. मशीन से होगे तो कांग्रेस कार्यकर्ता मतदान का बहिस्कार करेगे चुनाव बैलेट पेपर से कराये जाये। 

तेजीराम रोहित, सतीश जैन, संजय चौरसिया, कमलेश उपाध्याय, राजेश तिवारी, रजनी ठाकुर, हाकम िंंसंग, अवधेष प्रताप, निधि श्रीवास्तव, कोमल अहिरवार, वीरेन्द्र राजपूत, नितिन मिश्रा, शमीम कुरैशी, मंजीत यादव, शुभम तिवारी, अजय जाटव, पप्पू कसोटया ने कहा ई.व्ही.एम. मशीन इस तरह सेट की गई थी कि एक वटन पर 20 प्रतिशत बोट गिरती थी मतदान के 20-25 दिन बाद भी बैटरी का 99 प्रतिशत चार्ज होना भी संदिग्ध है इस अवसर पर जिले के समस्त ब्लाक अध्यक्षों, मंडलम सेक्टर सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments