Ticker

6/recent/ticker-posts

NH 44 पर रफ्तार का कहर.. नरसिंहपुर सागर हाईवे पर ओवर टेक के दौरान पलटी गई थी चौकी प्रभारी की कार.. जबलपुर में उपचार के दौरान एएसआई की मौत.. चौकी प्रभारी तथा दो पुलिसकर्मियों का इलाज जारी..

हादसे में घायल एएसआई की इलाज के दौरान मौत...

जबलपुर। नरसिंहपुर सागर एनएच 44 पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में गंभीर एएसआई की इलाज के दौरान मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आई है। इधर हादसे में घायल चौकी प्रभारी एवं दो पुलिस कर्मियों का इलाज जबलपुर में चल रहा है। उल्लेखनीय है कि शनिवार दोपहर तेज रफ्तार सफेद कलर की कार नेशनल हाईवे पर किसी हैवी वाहन से क्रॉसिंग के दौरान टक्कर लगने से पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद देर तक सड़क किनारे पड़े रहे घायलों की पहचान सिंहपुर चौकी एसआइ यादवेंद्र मरावी, एएसआइ अनिल तेकाम, आरक्षक विजय धुर्वे व दुलीचंद उप्रेलिया के रूप में की गई। इधर कार के मगरधा चौराहा के पास पहुंचने के बाद किसी हैवी वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पिछले हिस्से से टक्कर लगने के बाद पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की आशंका जताई जा रही है।

हादसे के बाद देर तक घटनास्थल पर बेसुध पड़े रहे घायल पुलिसकर्मियों को बाद में नरसिंहपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया था। दुर्घटनाग्रस्त कार चौकी प्रभारी मरावी की बताई जा रही है, लेकिन घटना कैसें हुईं यह स्पष्ट नहीं हो रहा हैं। कार का टायर फटने से यह पलट गई या किसी ट्रक या कंटेनर ने टक्कर मारी है। इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments