Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस नेता गौरव पटेल की पदयात्रा का मड़कोलेश्वर में समापन.. खिरिया में विधायक अजय टण्डन ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण.. भाजपा आईटी विभाग के जिला सह संयोजक घोषित.. सपा अध्यक्ष यादव के जन्म दिन पर सदस्यता

 गौरव पटेल की पदयात्रा का मड़कोलेश्वर धाम में समापन

दमोह। पथरिया विधानसभा के पूर्व विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल जी के द्वारा  23 जून से पथरिया विधान सभा के ग्राम महुआखेड़ा से जनसंवेदना एवं परिवर्तन यात्रा प्रारंभ की गई थी जिसमें उन्होंने पदयात्रा के माध्यम से गांव-गांव की समस्याओं को जाना कुछ समस्याओं का तुरंत समाधान भी तुरंत कराया..

 संपूर्ण यात्रा में जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता पटेल कंधे से कंधा मिलाकर यात्रा में शामिल रही एवं क्षेत्र वासियों की जन समस्याएं जानी यह यात्रा 11 दिनों में लगभग 200 किलोमीटर पैदल यात्रा के माध्यम से चलकर 70 ग्रामों का भ्रमण किया जिसमें उन्होंने जाना कि वास्तव में क्षेत्र की जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है वास्तव में उन्होंने स्टॉप डेम, रोड, जैसे घटिया निर्माण के विजुअल भी बनाए..

राशन वितरण प्रणाली पेंशन लाइट जैसी समस्याओं से जूझ रही जनता को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही आप की अन्य समस्याओं का समाधान किया जाएगा गौरव पटेल अपने क्षेत्र की जनता के अभूतपूर्व स्नेह प्रेम एवं जगह-जगह किए गए भव्य स्वागत के लिए हमारी टीम हमेशा क्षेत्रवासियों की आभारी रहेगी, आज गुरु पूर्णिमा के दिन यात्रा का समापन मड़कोलेश्वर धाम में विशाल भंडारे के साथ समापन हुआ।

खिरिया में विधायक ने किया सामुदायिक भवन लोकार्पण
दमोह। 
रविवार को विधायक अजय टंडन ने ग्राम पंचायत खिरिया पहुंचकर वहॉ पर बनने वाले पॉंच लाख रुपये की विधायक निधि से हनुमान मंदिर के पास सार्वजनिक सामुदायिक भवन का ग्रामवासियो की उपस्थिति में लोकार्पण किया। 

साथ ही हरिजन बस्ती में चबूतरा एवं शेड निर्माण के लिये 1.50 लाख की विधायक निधि दी। इस अवसर पर विधायक ने उपस्थित ग्रामवासियों को संवोधित करते हुए कहा कि उनका प्रयास रहता है कि वह जरूरत मंद लोगों की मदद करे और जहॉ आवश्यक निर्माण की आवश्यकता हो वहॉं विधायक निधि स्वीकृत करें उक्त अवसर पर पूर्व सरपंच अतुल टंडन, ब्लाक अध्यक्ष वीरेन्द्र पटेल सरपंच शेखर राठौर, अनिल जैन, बल्लू पटेल, बी.एल. अहिरवार, कल्लू ठाकुर, मानक अहिरवाल सहित बड़ी संख्या में ग्राम वासियों की उपस्थिति रहीं

भाजपा आईटी विभाग के जिला सहसंयोजक घोषित 

 दमोह। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की अनुमति, आईं टी विभाग के प्रदेश संयोजक अमन शुक्ला एवं जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह की सहमति से आई टी विभाग जिला संयोजक रिंकू गोस्वामी ने आई टी विभाग के जिला सहसंयोजक की घोषणा की है।

 जिसमें अमन जैन एवं पुष्पेन्द्र भटेले को दायित्व दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह सहित समस्त पदाधिकारियों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित की।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सैकड़ों युवाओं ने ली सदस्यता
दमोह।
 सपा प्रमुख अखिलेश यादव जी के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर दमोह के जटाशंकर पार्क में वृक्षारोपण एवं बच्चों को शिक्षा सामग्री देकर हर्ष उल्लास के साथ केक काटकर मनाया गया। अखिलेश यादव के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर सैकड़ों युवाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र कुशवाहा के द्वारा सदस्यता दी गई।

 जिसमें प्रमुख रूप से हेमंत कुशवाहा, सीताराम यादव, धर्मेंद्र कुशवाहा, महेश कुशवाहा, पवन कुशवाहा, जितेंद्र अहिरवार, नीरज पटेल, सम्राट अशोक क्रांति सेना के पूर्व जिला अध्यक्ष महेश कुशवाहा, बाबू कुशवाहा, राम यादव, अमन कुशवाहा, कुंज बिहारी, आरतियां नरेंद्र सुमन, दुर्गा पटेल, रमेश पटेल, ओमकार कुशवाहा, अजय रोहित, दीपक रोहित, भरत कुशवाहा आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहें। सदस्यता ग्रहण की और धूमधाम से एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अखिलेश यादव जी का जन्मदिन मनाया।


Post a Comment

0 Comments