Ticker

6/recent/ticker-posts

लिव इन रिलेशनशिप में साथ जीने मरने की कसम खाने वाले प्रेमी जोड़े की संदिग्ध हालात में मौत.. नाबालिग प्रेमी के साथ प्रेमिका का शव किराए के मकान में मिलने से सनसनी.. हत्या या आत्म हत्या..! खुरई पुलिस जांच में जुटी..

लिव इन रिलेशन मैं रहकर जीवन लीला समाप्त की..

 सागर। लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक प्रेमी युगल के शव किराए के उसी मकान में मिले हैं जिसमें चूहा पिछले कुछ समय से निवासरत थे मामला सागर जिले की खुरई क्षेत्र का है जहाँ 23 साल की युवती का शव जमीन पर तथा उसके नाबालिग प्रेमी का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला है। पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर के पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच में जुटी हुई है वहीं पहली नजर में मामला साथ जीने मरने की कसम खाने और निभाने से जुड़ा नजर आ रहा है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के खुरई में शास्त्री वार्ड में लिव इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी युगल दुगाहा खुर्द निवासी 23 वर्षीय राधा का शव किराए के मकान में जमीन में पड़ा हुआ देखा गया वही नाबालिग नीतेश का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। जिस की जानकारी मिलते ही युवती के परिजन मौके पर पहुंच गए। 

खिड़की में से देखने पर उक्त हालात नजर आने पर पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए सबों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।बताया जा रहा है कि युवती की चार साल पहले सागर में शादी हो चुकी थी। लेकिन पत्नी से विवाद हो जाने के बाद 3 साल से मायके में रह रही थी। वह पिछले कुछ समय से युवती की मित्रता नाबालिक विशेष के साथ हो गई थी। 25 मई को उसके लापता हो जाने पर गुमशुदगी का मामला उजनेट चौकी में दर्ज कराया था। 

बाद में पुलिस ने दोनों को तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। लेकिन दोनों फिर भागकर खुरई में किराये से रहने लगे थे। युवती के भाई ने बताया कि रात 12 बजे उसको नीतेश ने फोन लगाया कि तुम्हारी बहन की मौत हो गई है और वह इंदौर से लौट रहा है। जबकि मकान मालिक के अनुसार दोनों कमरे में ही थे। संभावना जताई जा रही है कि उपरोक्त घटनाक्रम के पूर्व दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा जिसमें प्रेमिका की मौत हो जाने के बाद प्रेमी ने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली होगी। फिलहाल शहरी थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments