Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया फाटक ओवरब्रिज पर रफ्तार का कहर.. अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद फुटपाथ पर गिरे बाइक सवार युवक का सिर ब्रिज की रेलिंग में फंसा.. राहगीरों की भीड़ तथा वाहनों के खड़े होने से देर तक बने रहे यातायात जाम के हालात..

फुटपाथ पर गिरे का सिर ब्रिज की रेलिंग में फंसा..

दमोह। पथरिया फाटक ओवरब्रिज मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे हो जाने के बावजूद वाहनों की आवाजाही पूरे रफ्तार से जारी रहने तथा इस क्षेत्र में नशे में वाहन चालन की घटनाएं सर्वाधिक सामने आने की हालात किसी से छिपे नहीं है। जिससे दिन में अनेक बार वाहन दुर्घटना होने तथा लोगों के घायल होने के घटनाक्रम सामने आते रहते हैं।
 ऐसे ही कुछ हालात के बीच मंगलवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार ब्रिज से फुटपाथ पर गिरता चला गया। हादसे में बाइक जहां क्षतिग्रस्त हो गई वहीं युवक सिर के बल घिसटता हुआ ब्रिज की बाउंड्री वाल से टकरा गया। इसी दौरान युवक का सिर सीमेंट की रेलिंग में जाकर दूसरी ओर निकलकर फसकर रह गया।

उपरोक्त नजारे को देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई वही वाहनों की आवाजाही रोकने से ओवर ब्रिज पर कुछ ही देर में दोनों तरफ जाम के हालात निर्मित हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई वही जाम की सूचना मिलने पर ट्राफिक तथा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
 इधर स्थानीय लोगों द्वारा बड़ी मशक्कत करके बाउंड्री में फंसे युवक के सिर को बाहर निकाला गया और 108 की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां उसका इलाज जारी है। घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उसमें युवक का एक पैर फुटपाथ पर पड़ी बाइक से दबा नजर आ रहा है। जिससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फुटपाथ से बाइक टकराने के बाद युवक के गिरने पर भी यह हादसा हो गया हो। 
इस हादसे के शिकार घायल युवक की पहचान इमलाई निवासी सचिन पिता उत्तम अहिरवार के रूप में हुई है जो बाइक से अपने घर जा रहा था और रास्ते में ओवर ब्रिज पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के बाद हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद राह चलते लोग पूरे घटनाक्रम की फोटो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहे वही यह पूरा घटनाक्रम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ या नहीं इसका पता नहीं लग सका। यदि सीसीटीवी में घटना रिकॉर्ड हुई होगी तो साफ हो जाएगा किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है अथवा युवक मोटरसाइकिल से गिरने के बाद स्वयं हादसे का शिकार हुआ है..

Post a Comment

0 Comments