Ticker

6/recent/ticker-posts

राजधानी भोपाल में खूबसूरत नौकरानी ने हॉस्पिटल संचालक के घर से धीरे-धीरे लाखों के माल पर हाथ साफ किया.. व्हाट्सएप पर चोरी के गहने पहने डीपी पोस्ट करने से खुल गई चोरी की पोल.. पुलिस ने पचास लाख के जेबर और साढ़े पांच लाख नगद बरामद किया..

  चोरी के गहने पहने डीपी पोस्ट करना महंगा पड़ गया

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बड़े निजी हॉस्पिटल संचालक के यहां महज ₹8000 महीने पर कार्य करने वाली खूबसूरत नौकरानी एक-एक करके घर के कीमती सामानों पर हाथ साफ करती जा रही थी। लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब नौकरानी ने चोरी के गहनों से सजी-धजी अपनी तस्वीर व्हाट्सएप के डीपी में फिट की। जिस पर नजर पढ़ने के बाद मालिक को अपने घर मे नौकरानी द्वारा की जाने वाली चोरी का पता लगा।

जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस पुलिस के लंबे हाथ नौकरानी के घर तक और घर में रखें चोरी के गहने जेवरात नगदी तक पहुंचते देर नहीं लगी। पुलिस ने पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए नौकरानी के घर से चोरी के लाखों के जेवरात और नकदी बरामद करके कार्यवाही की है।यह पूरा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल के मालिक भूपेंद्र श्रीवास्तव से जुड़ा हुआ है। जो टीटी नगर थाना इलाके की निशात कॉलोनी में रहते हैं। उनके यहां से धीरे-धीरे करके गहने एवं कीमती सामान चोरी हो रहा था, जिसमें उनकी पत्नी के जेवर भी शामिल थे।

 चोरी के शक के चलते उन्होंने कुछ दिन पहले घर की नौकरानी को काम से निकाल दिया था। नौकरानी का नंबर उनके मोबाइल में होने तथा 2 दिन पहले उनकी नजर नौकरानी द्वारा व्हाट्सएप में अपडेट की डीपी पर पड़ी। जिसमें वह उनकी पत्नी के छोरी किए गहनों को पहली नजर आ रही थी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और नौकरानी तथा उसकी चोरी पकड़ी गई।

टीटी नगर थाना पुलिस ने नौकरानी के आलीशान घर और हालात को देखकर जब जांच की तो पता लगा की 8000 रुपये महीना नौकरानी को सैलरी के रूप में मिलते थे जबकि उसका पति एक सरकारी दफ्तर में संविदा कर्मी है। उसकी सैलरी भी 10 से 15 हजार रुपये के बीच है। यह दंपत्ति अपने बच्चों के साथ जिस दो मंजिला घर में रह रहे थे उसमें एसी से लेकर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे।पुलिस ने यहा से 50 लाख के गहने और 5.50 लाख केश बरामद कर लिया है। जो कि धीरे-धीरे करके डॉक्टर के घर से नौकरानी ने चोरी किए थे। नौकरी से निकाले जाने के बाद वह बेफिक्र होकर मालकिन के जेवर पहनने लगी थी। लेकिन व्हाट्सएप पर डाली गई डीपी ने उसकी करतूत की पोल खोल दी..

Post a Comment

0 Comments