Ticker

6/recent/ticker-posts

बीना कटनी रेल खंड पर दो दर्दनाक हादसे.. बिना टिकट युवक दमोह पहुचने के बाद ट्रेन से रेल पटरी साइड उतरा.. ! जल्दवाजी में मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत.. इधर आनू रेल फाटक पर रेल लाईन पार कर रहे अधेड़ की मौत.. GRP जांच में जुटी

 ट्रेन से उतरा, मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत

दमोह। ट्रेन से यात्रा के दौरान जल्दबाजी किस तरह जानलेवा साबित होती है यह सभी को पता है इसके बावजूद लोग लापरवाही बरतने से नहीं चूकते हैं ताजा मामला दमोह रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर सामने आया है जहां एक युवक ट्रेन से पहुंचने के बाद दो नंबर प्लेटफार्म पर उतरने के बजाए पटरी तरफ उतर कर जल्दबाजी में एक नंबर प्लेटफार्म पहुंचने के चक्कर में मालगाड़ी की चपेट में आकर अपनी जान गवा बैठा।
दमोह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो के समीप रविवार दोपहर पथरिया फाटक साइड पर एक युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो जाने का घटना क्रम सामने आया है। मृतक के जेब से मिले आधारकार्ड के आधार पर उसकी पहचान दमोह जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र के निवासी संदीप नगरिया के रूप में हुई है। जिसकी सूचना रेलवे पुलिस के द्वारा परिजनों को भेज दी गई है। वही शव को रेलवे पटरियों से उठवाकर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 
मामले में जीआरपी चौकी प्रभारी एसआई एसके शर्मा ने बताया कि उन्हें स्टेशन अधीक्षक से सूचना मिली थी की प्लेटफार्म नं 2 तरफ एक युवक का शव पड़ा है। जिसकी मौके पर पहुचकर तलाशी लेने पर जेब से आधारकार्ड से पहचान हो गई है। लेकिन युवक के जेब से ट्रेन की टिकट नहीं मिलने, प्लेटफॉर्म के बजाय रांग साइड से पटरियों तरफ उतरने से अनुमान लगाया जा रहा है कि सागर तरफ से बिना टिकट दमोह आने के बाद टिकट चेकिंग के डर से युवक प्लेटफार्म पर नहीं उतरा।
तथा जल्दबाजी में रेल पटरियों को पार करने के दौरान मालगाड़ी की चपेट में आकर अपनी जान गवा बैठा। फिलहाल जीआरपी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गयाा है। वही इस मामलेे में मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिलने की बात भी कही जा रही है। 
आनु फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत
दमोह। बीना कटनी रेल खंड पर दमोह बांदकपुर के बीच आनू फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। आनू के समीप गेट नंबर 68 पर ट्रेन की चपेट में आने से मृतक की पहचान झुतरे पिता मोहन पटेल उम्र 50 वर्ष निवासी हनुमंता हार आनू थाना हिंडोरिया के रूप में हुई है। जानकारी लगने पट बांदकपुर चौकी प्रभारी बीएस हजारी, आरपीएफ से एएसआई एस.के. मिश्रा, मोके पर पहुंचे।  शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है।

Post a Comment

0 Comments