Ticker

6/recent/ticker-posts

लंबे समय से पैरालिसिस के शिकार युवा आरक्षक ने फांसी के फंदे पर झूल कर मौत को गले लगाया.. दो माह में पुलिस आरक्षक के फांसी लगाने का दूसरा मामला सामने आया.. इधर तेंदूखेड़ा पाटन रोड के अंधे मोड़ पर बाइक सवार दंपति कार की टक्कर से गंभीर, दोनो जबलपुर रेफर..

 आरक्षक ने फांसी पर झूल कर मौत को गले लगाया

दनोह। पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक 381 अमित वैद्य का शव मंगलवार शाम कॉलोनी क्षेत्र स्थित आवास पर फांसी के फंदे पर झूलता मिलने से सनसनी के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी सूचना लगने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल परिसर स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है। 2 माह के अंदर यह दूसरा मामला है जब किसी आरक्षक का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला है। इसके पूर्व नोहटा थाने में पदस्थ एक महिला आरक्षक का शव पुलिस लाइन स्थित उसके आवास पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला था। जबकि आज आरक्षक अमित वैद्य का शव घर मे सीलिंग फैन पर फांसी से झूलता हुआ मिला। 

अमित ने किन हालातों में मौत को गले लगाया उसकी जांच में फिलहाल कोतवाली पुलिस जुटी हुई है। आत्म घाती कदम उठाने के पूर्व उसके द्वारा सुसाइड नोट आदि लिखे जाने की आशंका को ध्यान में रखकर सुसाइड नोट की तलाश भी की जा रही है। इधर बताया जा रहा है कि अमित लंबे समय से पैरालिसिस के शिकार था। प्रथम दृष्टया यही माना जा रहा है कि बीमारी से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा। इस दुखद घटना क्रम से दो मासूम बेटियों के सर से जहां पिता का साया उठ गया है वही एक वृद्धा मां की बुढ़ापे की लाठी भी छिन गई है। 
बुधवार को पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। इस दुखद घटना क्रम से संपूर्ण पुलिस परिवार में जहां शोक का माहौल बना हुआ है वही कॉलोनी क्षेत्र में जहां की आरक्षक अमित रहता था वहां भी गमगीन माहौल पसरा हुआ है। वृद्धा मां का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वही मासूम बेटियों को यह समझ में नहीं आ रहा के पिता को क्या हो गया है। जानकारी लगने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे जिसके बाद ही पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

तेंदूखेड़ा पाटन रोड के अंधे मोड़ पर बाइक सवार दंपति कार की टक्कर से गंभीर, दोनो जबलपुर रेफर..
 तेन्दूखेड़ा से 15 किलोमीटर दूर पाटन मार्ग के अंधे मोड़ पर  एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार दंपत्ति को गंभीर हालत में जहाज जबलपुर रेफर किया गया वही दोनों वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही तथा हादसे की वजह वाहनों की तेज रफ्तार और अंधा मोड़ होना लोग बताते रहे।

 घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि मोड़ पर रनिंग नहीं होती तो दोनों वाहन हादसे के बाद खाई में जाकर भी गिरकर पलट सकते थे। हादसे में घायल शाहपुरा थाना क्षेत्र निवासी रमेश पटवा और उनकी पत्नी अनुसुइया पटवा बाइक से तेन्दूखेड़ा की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक को और कार क्रमांक MP 20 CM 3264 जो पाटन तरफ जा रही थी के बीच भिड़ंत हो गई।

 बाइक जहां दूर जाकर फिक गई वही कार का ड्राइवर साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर मौके से भाग गया। जबकि
पाटन थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पाटन से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किए गए दंपत्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बाइक सवार गिरकर घायल इलाज जारी..मंगलवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दमोह मार्ग पर पांजी गांव के समीप एक बाइक सवार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा 108 वाहन को दी गई जहां मौके पर पहुंची 108 वाहन द्वारा घायल हो इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसका नाम लक्ष्मण पिता नन्हे भाई अहिरवार उम्र 22 वर्ष निवासी अर्थखेड़ा बताया गया है। जो दमोह तरफ से आ रहा था जो पांजी गांव के समीप गिरकर घायल हो गए जिसका इलाज जारी है।

Post a Comment

0 Comments