Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह कटनी मार्ग पर रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र में स्टूडेंटस से भरी बस पलटकर दुर्घटनाग्रस्त.. केरल से शैक्षणिक टूर पर सागर से कटनी जा रहे करीब दर्जन भर स्टूडेंट घायल.. हादसे में बस के क्लीनर की मौत की खबर..

 दमोह कटनी मार्ग पर केरल के स्टूडेंटस की बस पलटी 

दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर पन्ना जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत महाशिवरात्रि की रात बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। सागर से कटनी जा रही केरल के विद्यार्थियों की एक बस अनियंत्रित होने के बाद पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें करीब दर्जन भर छात्र छात्राए घायल हुए हैं जिनमें से 10 को इलाज के लिए कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही बाकी घायलों का इलाज रैपुरा में चल रहा है। इधर बस के क्लीनर की भी मौत की खबर सामने आ रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसारन केरल के त्रिसूर जिले के क्राइस्ट कॉलेज के जियोलॉजी विभाग के 72  विद्यार्थी और 6 टीचर सागर केंद्रीय विश्वविद्यालय में फील्ड विजिट प्रोग्राम में आए थे। शनिवार शाम सागर बस स्टैंड से 2 बसों में भ्रमण के लिए वह कटनी के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर पन्ना जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत कुआंखेडा के पास रात करीब 7/8 बजे दो में से एक बस अनियंत्रित होकर पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
 

 घटना की सूचना लगते ही तत्काल हंड्रेड डायल और रैपुरा थाना प्रभारी सुधीर बेगी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बस में फंसे स्टूडेंट को तत्काल बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से 10 स्टूडेंट को कटनी रेफर किया गया है। एक्सीडेंट के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा सभी ने घायलों को बाहर निकालने में मदद की। लेकिन अंधकार होने की वजह से परेशानी के हालात निर्मित होते रहे।
 हादसे में बस के क्लीनर की मौत की खबर सामने आई है।

 इधर इस दुर्घटना की जानकारी देने पर पन्ना जिले के प्रभारी मंत्री रामकिशोर नानू जो कि कटनी से भोपाल जा रहे थे मैं रात में ही कटनी के जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली डॉक्टरों को आवश्यक निर्देश दिए। तथा मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि घायल 2 स्टूडेंट को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments