Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर नाका क्षेत्र में रफ्तार का कहर.. पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई.. 2 लोग घायलो का जिला अस्पताल में इलाज जारी.. सोनी परिवार में रिश्ते की बात करके जबलपुर वापिस लौट रहे थे कार सवार..

जबलपुर नाका क्षेत्र में कार डिवाइडर से टकराई

दमोह जबलपुर रोड पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जबलपुर नाका पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के बाद रोड डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई ।
दमोह से जबलपुर की और जा रही लाल कलर की कार क्रमांक एमपी 20 W 1618 देहात थाना क्षेत्र के जबलपुर नाका चौकी के पास रविवार  शाम अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त होने के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार को चला रहे युवक के अलावा एक अन्य सवाल बुरी तरह से घायल हो गया जिनको जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार घायल राकेश उर्फ मुन्ना दीक्षित और नारायणदास सोनी दोनो जबलपुर के निवासी है। घायल के परिचित वीरेंद्र गुप्ता ने बताया रिश्ते की बात करने दमोह हमारे पड़ोसी सोनी परिवार में यह लोग आए हुए थे। जब वापिस दमोह से जबलपुर की ओर जाने के लिए निकले तो जबलपुर नाका चौकी के पास कार डिवाइडर में जा टकराई। जिसमें यह लोग घायल हो गए जिसकी सूचना लगते ही जिला अस्पताल आए है। फिलाल दोनों घायलो का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

Post a Comment

0 Comments