Ticker

6/recent/ticker-posts

मप्र में रिश्वतखोरो के खिलाफ धड़ाधड़ कार्रवाई का दौर जारी.. सागर लोकायुक्त ने आरआई निवास पर पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा.. लोकायुक्त के जाल में फसते ही हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते... झूठा फंसाया जाने की बात करते नजर आए पटवारी..

 लोकायुक्त ने रिश्वतखोर पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा

मध्यप्रदेश में दीपावली के पहले रिश्वतखोरी के मामलों तथा लोकायुक्त कार्यवाही मैं तेजी से इजाफा होता नजर आ रहा है सोमवार को जबलपुर, इंदौर और गुना में लोकायुक्त की कार्रवाई की चर्चाएं भी खत्म भी नहीं हुई थी कि मंगलवार को सादर लोकायुक्त की टीम ने एक पटवारी को ₹7000 की रिश्वत लेते हुए राजस्व निरीक्षक के सरकारी आवास से रंगे हाथों पकड़ा है खास बात यह है कि लोकायुक्त के जाल में फंसने के बाद पटवारी हाथ जोड़कर गलती के लिए माफी मांगने के साथ झूठे फसाए जाने की बात करता हुआ भी नजर आया।


सागर। लोकायुक्त की टीम ने एक बार फिर एक और रिश्वतखोर पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है। परसोरिया में आर आई के निवास पर की गई ट्रैप कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त के शिकंजे में फ़सने वाले पटवारी का नाम सौरभ जैन है। दरअसल परसोरिया निवासी सोनू अहिरवार ने पिछले दिनों सागर लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी कि ग्राम परसोरिया हल्का नंबर 100 तहसील व जिला सागर के पटवारी सौरभ जैन के द्वारा उनकी जमीन की बंदी बनाने की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है। 

जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में जाल बिछाते हुए मंगलवार को राजस्व निरीक्षक के निवास पर पटवारी सौरभ जैन को सोनू अहिरवार से ₹7000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में देर नहीं की। कार्रवाई करने वाली लोकायुक्त की टीम में डीएसपी राजेश खेड़े, निरीक्षक के पी एस बेन एवं विपुस्था स्टाफ शामिल रहा।

Post a Comment

0 Comments