Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जबलपुर स्टेट हाइवे पर आर्टिंगा और स्कॉर्पियो के बीच भीषण भिड़ंत.. एयर वैग ने बचाई दोनों गाड़ियों में सवार लोगो की जान..

 सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर रविवार को जबलपुर से फरीदाबाद जा रही स्कॉर्पियो और सागर  से जबलपुर जा रही आर्टिगा कार के बीच झलौन घाट के समीप क्रासिंग के दौरान आमने सामने की टक्कर हो गई। दोनों गाड़ियों की तेज रफ्तार होने से टक्कर के बाद छतिग्रस्त होकर सड़क पर दूर जा पहुंची.

दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बगदरी गांव के समीप दो कारो के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत का घटना क्रम सामने आया है। हादसे में स्कॉर्पियो से जबलपुर से फरीदाबाद जा रहे नृत्य गोपाल पिता जगदीश प्रसाद उम्र 48 वर्ष और गौरव शर्मा पिता विजय कुमार उम्र 32 वर्ष तथा आर्टिगा कार से सागर से आ रहे अंशु पिता महेश वंशकार 25 वर्ष जबलपुर और चिंटू पिता दुर्गाप्रसाद बेन को मामूली चोटें आई है।

टक्कर

इस हादसे में दोनों कार सामने से बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई और टक्कर के बाद दूर जा पहुंची बताया गया है कि अगर दोनों कार में इंयर बेंग नहीं होते तो आज किसी की भी जान नहीं बच सकती है जहां लग्जरी कारों में हादसे के दौरान इयरबैंग खुल जाने से लोगो की जान बच गई और बड़ी घटना होने से टल गई है। वहीं घटना के बाद सड़क के दोनों और कुछ वाहनों की लाईन लगी हुई थी जहां बाद मे पुलिस ने व्यवस्था बनाकर वाहनों को निकाला गया।

हादसा

 हादसे में घायल फरीदाबाद के घायल लोग प्राइवेट वाहन से फरीदाबाद के लिए रवाना हुई वहीं जबलपुर के लोग तेंदूखेड़ा पहुंचे जहां पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और घटना के बाद दोनों वाहन सड़क पर ही खड़े हुए हैं। वहीं हादसा देखने वालों यह कहते हुए नजर आए की आज तो भगवान ने ही सभी लोगो की जान बचा ली नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि हादसा इतना दर्दनाक व भयभीत था कि देखने वाले की रूंह काप गई।

तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट..

Post a Comment

0 Comments