Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह कुंडलपुर मार्ग पर चचेरे भाई बहन को बचाने के चक्कर में.. पिकअप गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से खाई में घुसी.. घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया..

 सुनसान सड़कों पर वाहनों की रफ्तार जहां बेलगाम रहती है वही अचानक सड़क पर आ जाने वालों की वजह से हादसे होने में देर नहीं लगती ऐसे ही कुछ हालात में अचानक सड़क पर आए दो बच्चों को बचाने के प्रयास में पिकअप बहन की खाई में घुस जाने का घटनाक्रम सामने आया है

पिकअप 

 

दमोह। जिले में रफ्तार के कहर के साथ सड़क हादसों का दौर जारी है बुधवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप चचेरे भाई बहन को टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दमोह कुंडलपुर रोड पर हुए हादसे में घायल भाई बहन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडोरिया थाना क्षेत्र के पटेरा मार्ग नहर के पास अचानक सड़क पर आ गए दोनो बच्चों को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार पिकअप सड़क से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में घायल हो गए। चचेरे भाई-बहन रितेश पिता दान सिंह तथा नम्रता पिता तखत सिंह ठाकुर दोनों 12 वर्ष निवासी हिंडोरिया को 108 की मदद से जिला अस्पताल मैं भर्ती कराया गया है।

घायल

वही पिकअप चालक के भी घायल होने की खबर सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने अचानक सड़क पर आए बच्चों को देखकर यदि तत्काल ब्रेक नहीं लगाए होते तो बड़ी जनहानि हो सकती थी पिकअप भले ही सड़क से उतर कर को दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकिन दोनों बच्चों की जान बच गई या बड़ी बात कही जा सकती है। हिंडोरिया थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

Post a Comment

0 Comments