Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. कार में युवतियों के साथ घूमने निकले रईसजादे ने गरीब राहगीर को टक्कर मारी.. अनियंत्रित कार बाइक के साथ पलटी..

 अनियंत्रित कार बाइक के साथ पलटी..

सागर दमोह स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है लड़कियों के साथ घूमने निकले एक रईसजादे ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए एक राहगीर को टक्कर मारकर जहां मौत के घाट उतार दिया वही अनियंत्रित कार एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए पलट गई। 

दमोह सागर मार्ग पर सानोधा थाना अंतर्गत परसोरिया रेस्ट हाऊस के सामने रविवार शाम सफेद कलर की तेज रफ्तार कार ने राहगीर मनीराम अहरवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह काफी दूर उछलकर गिरे और सिर फट जाने से सड़क पर उनका खून बह जाने से वह अचेत होकर गिर गए। इसके बाद सड़क किनारे खड़ी बाइक से टकराकर कार पलट गई जिसके बाद कार में से एक युवक और 2 युवती जैसे तैसे बाहर निकले और और मौके से भाग गए इनको भी हल्की चोटें आई

हैं। इधर घटना की जानकारी लगने पर सानौधा थाना प्रभारी अनुपमा शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और उन्होंने मानवता दिखाते हुए एंबुलेंस का इंतजार करने की बजाय अपने वाहन से घायल मनीराम को सागर रवाना कराया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।  इस दौरान सड़क पर राहगीरों की भीड़ लग गई तथा उन्होंने मौके पर पहुची पुलिस को घटना की जानकारी दी।ghayal

बताया जा रहा है कि परसोरिया के बीड़ी कॉलोनी निवास 35 वर्षीय मनीराम सब्जी लेने के लिए घर से निकले थे इसी दौरान शाम करीब 4:00 बजे वह सड़क हादसे का शिकार होकर काल के गाल में समा गए। घटनास्थल पर पलटी हुई पड़ी कार में बाइक अभी भी फंसी हुई है वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल कार में सवार दोनो युवतियों तथा युवक के बारे में जानकारी नहीं लग सकी है वही मजदूरी करने वाले मृतक मनीराम की तीन छोटी छोटी बेटिया होने की जानकारी सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments