Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बड़ी देवी जी दरवार एवं शहर में सजी दुर्गा झांकियों के दर्शन किए.. इधर विधायक अजय टंडन शेर नृत्य प्रतियोगिता में शामिल हुए.. एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियो ने बांधा समां.. 14 अक्टूबर को धूमधाम से निकलेगा रामदल.. 15 अक्टूबर को तहसील ग्राउंड में होगा रावण दहन..

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बड़ी देवी के दर्शन किए

दमोह। नवरात्र पर्व के सातवें दिन अपने संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर पहुंचे स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने साथी समर्थकों के साथ बड़ी देवी जी मंदिर पहुंचकर माता रानी के दर्शन करके आरती पूजन अर्चन किया। 
इस अवसर बड़ी देवीजी मंदिर के पुजारी आशीष कटारे, अध्यक्ष कमलेश भारद्वाज सहित अन्य पदाधिकारियों ने श्री पटेल की अगवानी करते हुए बड़ी देवी जी दरवार में जारी विकास कार्यो की जानकारी दी। इसके बाद श्री पटेल बाइक पर सवार होकर नगर के विभिन्न स्थानों पर सजाई गई दुर्गा झांकियों के दर्शन करने के लिए भी पहुंचे। 

 आपको बता दें कि बुधवार शाम श्री पटेल जबलपुर से दमोह पहुंचे थे जहां उन्होंने बेलाताल के समीप स्थित आवास पर पहले पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और बाद में सांसद प्रतिनिधियों के साथ बैठक करके चर्चा की। इस दौरान मप्र वेयरहाउसिंग लार्जेस्ट के चेयरमैन राहुल सिंह, विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी एवं पीएल तन्तुबाय, जिला पंचायत के अध्यक्ष शिव चरण पटेल, जिला भाजपा के अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी सहित भाजपा के अनेक नेताओं की मौजूदगी रही।

शेर नृत्य प्रतियोगिता में प्रस्तुतियो ने समां बांधा

दमोह। नवरात्र पर्व के सातवें दिन युवा जागृति मंच द्वारा आयोजित की जाने वाली शेर नृत्य प्रतियोगिता जिला भाजपा कार्यालय के सामने देवी प्रतिमा स्थल पर बुधवार रात संपन्न हुई। इस अवसर पर माता रानी के वाहन स्वरूप शेर का रूप धारण करके अनेक कला मंडलियों के द्वारा बैंड बाजों की धुन पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई

 इस अवसर पर विधायक अजय टंडन के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतीश जैन कल्लन भैया, अजाक्स संघ के अध्यक्ष मोहन आदर्श, अनेक गणमान्य जनों की मौजूदगी रही कार्यक्रम आयोजक नितिन मिश्रा द्वारा सभी का स्वागत धन्यवाद साधुवाद किया गया वही प्रतियोगिता में शामिल होने वाले कलाकारों को पुरस्कृत किया गया।

14 को निकलेगा रामदल 15 को होगा रावण दहन
दमोह। श्री रामदल आयोजन समिति के तत्वाधान में रामदल के संयोजक विधायक अजय टंडन ने नगर के समस्त धर्मप्रेमियो से अनुरोध किया है कि प्रति वर्षानुसार नवदुर्गा की अष्टमी पर प्रभु श्री राम सीता की भव्य झांकी के साथ नगर के अखाड़ों के प्रमुख जनों एवं समाज के धार्मिक बंधुओ संतो के सानिध्य में सायं 7 बजें शिवाजी पार्क (बहराम टाकीज) से गाजे बाजों के साथ प्रारंभ होकर टंडन विल्डिंग, बकौली, घंटाघर से राय चौराहा होकर मोरगंज स्थित श्री राम जानकी सीता मंदिर में पूजा अर्चना के पश्चात् पुनः राय चौराहा, घंटाघर से पारंपरिक वेशभूषा के साथ टाकीज तिगड्डा शैन्डेय बजरिया, चमन चौक, बिलवारी मोहल्ला से होते हुए गड़रयाउ स्थित हरसिद्धि मंदिर पहुंचेगी
 जहॉं प्रभु श्रीराम का भरत मिलाप होगा। भरत मिलाप के बाद पठानी मुहल्ला से गौरीशंकर मंदिर रामदल रवाना होगा और वही सवे समस्त रामदल बड़ी देवी मंदिर पहुंचेगा और बड़ी देवी माई की पूजा अर्चना की जावेगी। श्री रामदल सेवा समिति सेवा समिति के संयोजक एवं विधायक अजय टंडन ने नगर के समस्त धार्मिक बंधुओं के साथ समस्त दुर्गोत्सव समिति के आयोजकों अखाड़ों के उस्ताद से अनुरोध किया है कि आज 14 अक्टूबर को रामदल जुलूस में पधारकर श्री रामदल की शोभा यात्रा को सफल बनाये एवं धार्मिक लाभ उठावे। 
राम जी सेवा समिति के तत्वधान में इस वर्ष 15 अक्टूबर की शाम तहसील ग्राउंड में समारोह पूर्वक रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस में सभी से उपस्थिति की अपील सेवा समिति प्रमुख अनुज श्रीवास्तव एवं उनकी टीम ने की है।

Post a Comment

0 Comments