Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा सैलवाड़ा मार्ग पर नशे में धुत वन कर्मी की बाइक मवेशी से टकराई, गंभीर हालत में जबलपुर रेफर.. इधर तारादेही महाराजपुर मार्ग पर शराब के नशे में धुत बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी.. 3 घंटे तक बेसुध पड़े रहने के बाद जबलपुर रेफर..

नशे में धुत वन कर्मी सड़क हादसे में हुआ गंभीर

दमोह।  तेन्दूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर गुरुवार रात  27 मील के पास सैलवाड़ा मार्ग पर एक सड़क हादसे में एक वनकर्मी गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर पड़ा रहा। जिसको 108 की मदद से तेन्दूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जाने के बाद प्राथमिक उपचार करके जबलपुर रेफर कर दिया गया है। दर्दनाक हादसे के बाद घायल वन कर्मी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार सिग्रामपुर वन परिक्षेत्र की रिचकुडी बीट में पदस्थ वनरक्षक कोमल सींग 40 वर्ष गुरुवार शाम ड्यूटी करके अपने घर बाइक से तेन्दूखेड़ा लोट रहा था। रास्ते में सेलवाड़ा 27 मील के बीच में मवेशी से टकरा करो उसकी बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई और देर तक जमीन पर बेसुध पड़ा रहा। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में धुत था जिस वजह से खराब सड़क पर बाइक से नियंत्रण खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया।


गंभीर रूप से घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े वन कर्मी की हालत देखकर वहां से निकल रहे राहगीरों ने तेन्दूखेड़ा 108 को सूचना दी। बाद में उसे अस्पताल लाया गया जहां से वनरक्षक की हालत गंभीर होने के चलते उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही तेन्दूखेड़ा के वनकर्मी भी सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंच गए थे। जहां सचिव कमलनारायण यादव और पूर्व राज्य मंत्री दशरथ सिंह लोधी के पुत्र डॉं दिनेश सिंह लोधी व अन्य लोगों की मदद से तुरंत ही 108 से जबलपुर भेजवाया गया है।


 वहीं घटना की सूचना परिजनों को दी गई तो वह बहु मौके पर अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल इस घटना की जानकारी थाने में दी गई है जहां से पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

अज्ञात वाहन ने नशे में धुत्त बाइक सवार को टक्कर मारकर घायल किया..

 इधर तारादेही थाना क्षेत्र में महाराजपुर देवरी मार्ग पर नौरादेही अभ्यारण्य के बैरियर के पास शराब के नशे में एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारकर भाग जाने का घटनाक्रम सामने आया है। सुनसान मार्ग पर करीब 3 घंटे तक घायल शराबी पढ़ा रहा बाद में सूचना मिलने पर हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और उसे चांदखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती कराया गया।

 नशे में धुत घायल का नाम सुरेश आदिवासी बताया गया है जो कि जामुन पिड़रई गांव का निवासी हैं और शराब के नशे में धुत था जो घटना स्थल पर तीन घंटे तक घायल अवस्था में पड़ा रहा। जिससे इसकी भी हालत बिगड़ने पर प्राथमिक उपचार के बाद तेंदूखेड़ा से जबलपुर रेफर करा दिया गया है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments