Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

हथगोला लेकर बारदात की फिराक में खड़े दो बदमाशों पर कोतवाली पुलिस ने शिकंजा कसा.. इधर किशन तलैया के समीप महिला के गले से मंगलसूत्र छीन कर भागे बदमाशों ने पीछा करने पर कटर से हमला किया.. छीना- झपटी में एक हमलावर का मोबाइल घटना स्थल पर गिरा..

 दो बदमाशों को दो सुअर मार बम के साथ पकड़ा

दमोह। कोतवाली पुलिस ने सीता बावली बाईपास के पास हथगोला लेकर वारदात की ताक में छिपे दो बदमाशों को दो देसी हथगोलों के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। यह कारवाही ऐसे समय हुई है जब कसाई मंडी क्षेत्र में दो गुटों में झगड़े के बाद लोगों में दहशत भरा माहौल बना हुआ था और माना जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश इन्हीं से संबंधित है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी डीआर तेनीवार के निर्देशन में एएसपी शिवकुमार सिंह एवं सीएसपी अभिषेक तिवारी के मार्गदर्शन में कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ सीता बावड़ी बाईपास मार्ग पर दो देसी हथगोला लिए  शादाब कुरेशी और मुबीन खान को पकड़ा है।  इनके खिलाफ धारा 4 5 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत कारवाई करके कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

महिला से मंगलसूत्र छीन कर भागे बदमाश, कटर से हमला

दमोह देहात थाने क जबलपुर नाका चोकी अंतरगत किशन तलैया के समीप बुधवार शाम एक महिला के गले से मंगलसूत्र छीन कर भाग रहे बदमाशों द्वारा पीछा करने पर महिला से कटर से हमला करने का घटनाक्रम सामने आया है। इसी दौरान एक बदमाश का मोबाईल मौके पर गिर जाने तथा बाद में मोबाईल के आधार पर बदमाशों की पतासाजी होने की जानकारी सामने आई है। उपरोक्त घटनाक्रम से भयभीत क्षेत्रवासियों ने बदमाशों के खिलाफ कठोर कार्यवाही कराए जाने की अपेक्षा एसपी से की है।

 बिलंब से प्राप्त जानकारी के अनुसार 26 मई, बुधवार को दिन में लगभग 5 बजे शाम को किशुन तलैया के नजदीक वाले मरघट के पास दो युवकों ने एक महिला के साथ लूटपाट की। मंगलसूत्र छीना  व हल्ला होने पर गांव के लोगों द्वारा पीछा करने पर महिला को कटर से घायल करके मोटर साइकिल से चांदमारी वाली पहाड़ी (न्यू दमोह ) की तरफ भाग गये। छीना- झपटी में एक हमलावर का मोबाइल घटना स्थल पर गिर गया जो घायल महिला के परिजनों ने उठाकर पुलिस के पास जमा कर दिया। 100 डायल घटना स्थल पर पहुंची व जबलपुर नाका चैकी पर आगे की कार्यवाही हुई। पुलिस को प्राप्त मोबाइल से ट्रेस होने पर एक हमलावर सीतावाबड़ी क्षेत्र का निवासी मांस मच्छी का धंधा करने वाला मुसलमान निकला। मोबाइल हमलावर के जीजा का है। जीजा को पुलिस उसके घर से उठाकर जबलपुर नाका चैकी ले आई है। 

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार आरोपी के पिता व बहिन पीछे पीछे आ गये और एक पुलिस वाले को नजर बचाते हुये रुपयों का वंच दिया। घायल महिला का परिवार गरीब है, अतः कहीं ऐंसा न हो जाये कि रुपयों के बल पर आरोपियों को केश की धाराओं में राहत न मिल जाये।

Post a Comment

0 Comments