Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नवरात्रि पर्व की बेला में सागर यूनिवर्सिटी घाटी पर रफ्तार का कहर.. डंफर की चपेट में आने से स्कूटी सवार तीन युवतियों की दर्दनाक मौत.. डंफर को छोड़कर फरार हुए चालक का नहीं लगा सुराग.. मृतकों में दो सगी बहिने तथा तीसरी रिश्तेदार..

 डंफर की चपेट में आने से स्कूटी सवार 3 युवतियों की मौत

सागर। नवरात्रि की पूर्व बेला में सागर में यूनिवर्सिटी घाटी पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से स्कूटी सवार तीन युवतियों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगी बहिन तथा एक रिश्तेदार बताई गई है। वहीं. डंफर को छोड़कर फरार हुए चालक का पुलिस फिलहाल पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस ने मौके पर जांच कार्रवाई करते हुए चालक की तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात हुए यूनिवर्सिटी रोड पर स्कूटी सवार तीन युवतियों को एक तेज रफ्तार डंफर ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दो के मौके पर ही प्राण पखेरू उड़ गए वहीं तीसरी को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया। जहां बाद में उसकी भी मौत हो गई।मृतक युवतियों में भारती तथा कीर्ती दुबे सुरखी क्षेत्र के ग्राम हफसिली निवासी बबलू दुबे की बेटी बताई जा रही है। वहीं तीसरी युवती टिनी कटारे इनकी रिश्तेदार बताई गई हैै।

 बताया जा रहा है कि सागर से यह तीनों स्कूटी से अपने गांव वापिस लौट रही थी तभी रास्तें में डंफर  चालक की लापरवाही का शिकार होकर काल के गाल में समा गई। पुलिस ने डंफर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। मंगलवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपे जाएगे। इधर हादसे में तीन बेटियों की मौत की खबर गांव पहुचने पर दुबे परिवार के साथ पूरे इलाके में गमगीन माहौल बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments