Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दिसंबर के 27 वें दिन कोरोना का फैमिली अटैक.. नए मरीजों में भाजपा विधायक के परिजन भी शामिल.. नोहटा तथा हटा के दो परिवारों सहित 13 लोगों की पोजेटिव रिपोर्ट आने से हड़कंप..अभी 157 सैंपल की रिपोर्ट आना शेष..

 दिसंबर के 27 वें दिन कोरोना का फैमिली अटैक.. 

दमोह। दिसंबर के 27 वें दिन कोविड-19 केसों की संख्या में एक बार फिर इजाफा हुआ है आज 13 नए मरीज मिले हैं जिनमें हटा तथा नोहटा के दो परिवार के लोग भी शामिल है। वहीं इनमें एक   भाजपा विधायक के परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कंप के हालत देखे जा रहे हैं। अभी 157 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है..

 आज जो 13 नए मरीज मिले हैं उनमें 8 मेल और पांच फीमेल हैं इनमें नोहटा से एक ही परिवार के 6 सदस्य और हटा के राम गोपाल जी वार्ड से एक ही परिवार के 3 लोग शामिल हैं दमोह के पुराना थाना वैशाली नगर सरस्वती कॉलोनी और आवरी बरखेड़ा से भी एक एक नया मरीज मिला है। जबकि 4 मरीजों ने कोरोना मात देकर स्वस्थ होने का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। 


आज के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार अभी तक जांच के लिए भेजे गए प्रकरण 54175 है जिनमें से 54018 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। अर्थात अभी 157 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है प्राप्त रिपोर्ट में 2639 पॉजिटिव पाई गई हैं जिनमें से 2377 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि 75 की कोरोना के संक्रमण से मृत्यु हो जाने की  सास की रिकॉर्ड में पुष्टि की हो चुकी है। 

Post a Comment

0 Comments