Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह के इमलाई से अवैध रूप से जबलपुर ले जाई जा रही 55 पेटी शराब को पुलिस ने पकड़ा.. 55000 कीमत की 505 पाव देसी शराब के साथ तस्करी में लिप्त बोलेरो गाड़ी भी जब्त.. शराब दुकान के गद्दीदार के खिलाफ भी मामला दर्ज..

 अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, बुलेरो भी जप्त
जबलपुर। दमोह की इमलाई शराब दुकान से जबलपुर जिले में भेजी जा रही 55000 कीमत की 505 पाव देसी शराब और शराब तस्करी में लिप्त बोलेरो गाड़ी को बेल खेड़ा थाना पुलिस ने जप्त करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने शराब के साथ पकड़े गए आरोपी बोलेरो वाहन चालक के बयान पर इमलाई शराब दुकान के गद्दीदार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।
 जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध शराब की तस्करी मे लिप्ति आरोपियों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है। जिसके परिपालन में एसएसपी ग्रामीण ल शिवेश सिंह बघेल एवं एसडीओपी पाटन देवी सिंह ठाकुर के मार्ग निर्देशन में थाना प्रभारी बेलखेड़ा को अवैध शराब की तस्करी में लिप्त आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल हुई है l 

थाना प्रभारी बेलखेड़ा लक्ष्मीकांत तिवारी ने बताया कि 22 अगस्त 2020 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना प्राप्त हुयी कि एक सफेद रंग की बुलेरो क्रमांक एमपी 20 टीए 0445 में अधिक मात्रा में अवैध रूप से शराब बेचने के लिये ले जायी जा रही है। सूचना पर की गई नाकाबंदी को देखकर बुलेरो का ड्रायवर गाड़ी मोड़कर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। बुलेरो की तलाशी लेने पर पीछे तरफ 11 पेटी में 550 पाव देशी शराब कीमती लगभग 55 हजार रूपये की रखी मिली। 

जिसे जप्त करके उक्त शराब के सम्बंध में पूछताछ करने पर आरोपी लकी ठाकुर निवासी हिनोती थाना तेजगढ़ ने बताया कि उक्त शराब दमोह के इमलाई देशी शराब दुकान के गद्दीदार राजकुमार के द्वारा बेलखेड़ा शहपुरा तरफ ले जाने हेतु कहा गया था। जिस पर दोनों के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट एवं 109 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। गद्दीदार राजकुमार की तलाश जारी है। पुलिस कार्रवाई में उप निरीक्षक संजय पाण्डे, आरक्षक संदीप घोसी, सुनील कुर्राम, हरिनारायण लोधी, विवेक प्रधान, नागेन्द्र प्रजापति, धर्मेन्द्र सिंह, मनोहर की सराहनीय भूमिका रही।

Post a comment

0 Comments