Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे की गाड़ी.. बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से टक्कर मारकर पलटी.. पिता की मौत पुत्र गंभीर.. पुलिस ने नशे में धुत नेता पुत्र को हिरासत में लिया.. जैन तीर्थ निसाई सूखाजी में चल रहे कार्यक्रम में जा रहे थे बाइक सवार..

 टीयूवी ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से टक्कर मारी
दमोह। बटियागढ़ केरबना मार्ग पर खराब सड़क पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गूगरा गांव की पुलिया पर तेज रफ्तार फोर व्हीलर वाहन ने आगे जा रहे बाइक सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही बेटे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर मारने के बाद फोर व्हीलर गाड़ी भी पुलिया से नीचे पलट गई। 
 गाड़ी को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेंद्र व्यास का बेटा बृजेंद्र चला रहा था। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, उसके शराब के नशे में होने की जानकारी सामने आई है। जबकि बाइक सवार पिता-पुत्र लुहर्रा गांव से केरबना होते हुए जैन तीर्थ निसाई सूखाजी में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे जो हादसे का शिकार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बटियागढ़ केरबना मार्ग पर गूगरा गांव के समीप रविवार को तेज रफ्तार गाड़ी महिंद्रा टीयूवी क्रमांक एमपी 15 सीबी 3893 ने बाइक सवार पिता पुत्र को पीछे से टक्कर मार दी। तथा अनियन्त्रित होकर पलट पुलिया से नीचे पलट गयी। 
नहर की पुलिया के पास हुए इस हादसे के बाद मौके पर तत्काल ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा पुलिस हंड्रेड डायल व 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। पुलिस तथा एंबुलेंस के पहुंचने के पहले ही हादसे में घायल बाइक सवार अशोक जैन निवासी लुहर्रा की घटना स्थल पर ही सांसे थम चुकी थी। वही उनके बेटे अनुराग जैन को बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ से घायल को गम्भीर चोटे आने के चलते जिला अस्पताल  दमोह रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

इधर हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिया के साइड में पलटी पड़ी गाड़ी से बृजेंद्र व्यास को बाहर निकाला तथा हिरासत में ले लिया। युवक शराब के नशे में धुत बताया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है  अचानक हुए इस दुखद घटना क्रम जानकारी लुहर्रा गांव तथा निसाई सूखाजी में चल रहे जैन समाज के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर माहौल निर्मित हो गया। 
 मंत्री गोविंद राजपूत ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

इधर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा अपनी गाड़ी रुकवा कर एक घायल को अस्पताल पहुंचाते हुए मानवीय संवेदना दिखाने का घटनाक्रम भी सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर तरफ से छतरपुर जाते हुए जबेरा के पास मंत्री गोविंद राजपूत को एक महिला जिस का डिलीवरी पीरियड चल रहा था और उसका पति घायल अवस्था में बाइक एक्सीडेंट होने पर सड़क पर पड़ा नजर आया। उनकी तकलीफ को देखते हुए राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने तुरंत अपनी सरकारी गाड़ी में उसको बिठाकर जबेरा के अस्पताल में भर्ती करवाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया एवं डॉक्टरों को सभी प्रकार की सुविधाओं के निर्देश दिए।

Post a comment

0 Comments