Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

वैलेंटाइन डे पर लाल परी पार्टी के बाद रफ्तार का कहर.. दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नशे में टुन्न बाइक सवार पिकअप से टकराए.. घायलों की पहचान अभाना व गढ़ाकोटा निवासी के तौर पर हुई..

 नशे में टुन्न बाइक सवार पिकअप से टकराकर ढेर हुए-
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बाइक सवार दो युवक अभाना की टेक पर सामने से आ रहे पिकअप वाहन से टकराने के बाद सड़क पर ढेर होते चले गए। देर तक दोनों को गंभीर हालत में सड़क पर पड़ा तड़पता देख कर दूसरे वाहन चालकों और राहगीरों की भीड़ लग गई। बाद में मौके पर पहुंची 108 ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि अभाना निवासी गुड्डन पिता भगवानदास 24 वर्ष एवं गढ़ाकोटा निवासी दीपराम पिता दीपचंद निवासी वैलेंटाइन डे पर लाल परी पार्टी के बाद बाइक से दमोह से अभाना की ओर जा रहे थे। रास्ते में जबलपुर तरफ से आ रही पिकअप क्रमांक एमपी 34 जी 0 254 से टकरा गए।

पिकअप में की सेंटिंग सामग्री लकड़ी आदि भरी हुई थी। वही बाइक सवार दोनों युवक सामने से पिकअप से टकराने के बाद सड़क पर घिसटते चले गए। और देर तक मौके पर ही लहूलुहान पड़े रहे। बाद में दोनों को 108 की मदद से जिलाअस्पताल रवाना किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक की हालत गंभीर बने रहने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया है वहीं दूसरे के जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

बताया जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में इतने टुन्न थे कि हादसे के बाद वह लोगों को अपने बारे में जानकारी भी नहीं दे पा रहे थे। वही उनकी मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि घटनास्थल पर पिकअप का चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया।
 नोहटा थाना पुलिस ने एक्सीडेंट एक्ट का मामला दर्ज करते हुए दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अभाना से मनोज जैन के साथ अजीत सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments