Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह के 48 वे एसपी के रूप में हेमंत चौहान ने संभाली पुलिस कप्तान की कमान.. विदा लेते एसपी विवेक सिंह ने सौंपा पदभार.. एएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंट करके किया स्वागत.. पूर्व में विभिन्न दायित्व सम्हाल चुके श्री चौहान..

एसपी हेमंत चौहान ने संभाली पुलिस कप्तान की कमान
दमोह। जिले के 48 वें एसपी के रूप में भोपाल से आए पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने शनिवार शाम एसपी ऑफिस पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया। इस मौके पर पूर्व एसपी विवेक सिंह ने उन्हें कार्यभार सौंपा। वही एडिशनल एसपी विवेक लाल सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने नवागत एसपी हेमंत चौहान का स्वागत किया।
 पूर्व में एसपी नार्थ भोपाल रहे श्री चौहान का पुलिस कप्तान के तौर पर दमोह पहला जिला है मूल रूप से यूपी के अलीगढ़ के निवासी हेमंत चौहान के पिता एमपी में फॉरेस्ट विभाग में रहे हैं जिस वजह से श्री चौहान की शिक्षा एमपी में ही हुई है। 2010 के आईपीएस अधिकारी हेमंत चौहान इसके पूर्व भोपाल में एआईजी सिलेक्शन थे। पूर्व में ईओडब्ल्यू क्राइम इंटेलिजेंस, एआईजी, डीजी स्टाफ अफसर, एएसपी भोपाल, सीएसपी भोपाल और एसडीओपी बरेली रायसेन में पदस्थ रह चुके हैं। 
 श्री चैहान के कार्यभार ग्रहण अवसर पर आरआई , सीएसपी सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी रही। श्री चौहान का अनुभव पुलिस विभाग तथा  जिले वासियों के लिए कारगर साबित होगा तथा  अपराधियों के हौसले पस्त होंगे ऐसी उम्मीद और अपेक्षा की जा रही है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments