Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नौकरी का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कृत्य..! रंगरेलीया मनाते वीडियो वायरल होने के बाद.. सागर के सहायक जेलर, टीकमगढ़ के वकील और फोटोग्राफर पर झांसी में FIR..

नौकरी का झांसा देकर डिप्टी जेलर ने किया दुष्कृत्य..!
सागर/ टीकमगढ़/झांसी। एक युवती को नौकरी का झांसा देकर झांसी में उसका शारीरिक शोषण करने वाले एक सहायक जेलर, एक एडवोकेट और एक फोटोग्राफर कम ब्लैकमेलर के खिलाफ झांसी के नवाबाद थाने में धारा 376 डी 67 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
 टीकमगढ़ जेल में पदस्थ रहे सहायक जेलर की एक युवती के साथ रंगरेलियां मनाते हुए तस्वीर तथा वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस अभी इस वीडियो की जांच भी नहीं करा पाई थी कि पीड़िता ने सहायक जेलर छोटे लाल प्रजापति, टीकमगढ के भूपेंद्र एडवोकेट और रवि तिवारी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत करते हुए इनकी एफ आई आर दर्ज कराई है। झांसी के नवाबाद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली पीड़िता के अनुसार 19 मई 2019 को नौकरी का झांसा देते हुए उसे जबरन वियर पिलाकर इन तीनों ने सामूहिक बलात्कार किया था। इस दौरान उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर रवि तिवारी ने आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए।
युवती की 2 महीने बाद भी नौकरी नहीं लगी तथा डिप्टी जेलर सागर चला गया। बाद में रवि तिवारी ने 26 जुलाई को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिए। जिसकी जानकारी लगने पर 27 जुलाई को पीड़िता ने नवाबाद थाना पहुचकर शिकायत दर्ज कराई। जस पर देर रात तीनों के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपीयो की तलाश शुरू कर दी है।


छोटे लाल इन दिनों सागर जेल में अटैच बताए जा रहे हैं। वही रवि तिवारी का नाम पूर्व में भी अन्य अधिकारीयो की अय्याशी की वीडियो वायरल करने के मामले में सामने आता रहा है। नौकरी का झांसा देकर अय्याशी के फोटो और वीडियो पूर्व में वायरल होने के बाद अब मामले में पीड़िता के सामने आने और एफ आई आर दर्ज हो जाने से टीकमगढ़ के अलावा सागर तथा झांसी में रंगरेलियां मनाने में लिप्त रहे नेता अधिकारी ठेकेदारों के बीच हड़कंप का माहौल बना हुआ है। रंजीत सिंह परिहार की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments