Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बहरूपियों ने की बच्चों को अगवा करने की कोशिश.. बहादुरी दिखा बच्चों ने बदमाशों को भागने किया मजबूर.. आईजी तथा एसपी ने की अफवाहों से सावधान रहने अपील, टीआई ने किया जनसंवाद..

बहादुरी दिखा बच्चों ने बदमाशों को किया भागने मजबूर
दमोह। जगह-जगह बच्चा चोरी करने वाले गिरोह की मौजूदगी की अफवाहों के बीच जटा शंकर कालोनी क्षेत्र में दो बहुरूपियों के द्वारा दो बच्चों को अगवा करने की कोशिश किए जाने का सन सनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। इस दौरान बच्चों ने बहादुरी दिखाते हुए खुद को बचाने के साथ बदमाशों पर पत्थर बरसा कर तथा चोर चोर का शोर मचाकर उनकों भागने को मजबूर कर दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण की कोशिश का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जटाशंकर कोलोनी में रहने वाले राजेन्द्र विश्वकर्मा का दस वर्षीय पुत्र यशवंत व उसकी 13 वर्षीय बुआ कशिश घर के बाहर खेल रही थी। तभी साडी पहने पहुंचे दो लोगों ने  उनसे आटा मांगतें हुए हाथ पकडकर साथ ले जाने का प्रयास किया। लेकिन कशिश ने एक हाथ छुडाकर ण्क बदमाश को लाठी मारकर यशवंत का भी हाथ छुड़ा दिया। तथा चोर चोर का शोर मचाकर चिल्लाना शुरू कर दिया। अचानक बने इन हालात में दोनों बदमाशों को भागना पड़ा। बाद में परिजनों के घर पहुंचने पर बच्चों ने घटना की जानकारी दी तथा कोतवाली पहुचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई। कोतवाली टीआई आरके गौतम ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का अपराध दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। 
आईजी तथा एसपी ने अफवाहों से सावधान रहने अपील की
इधर दमोह पहुंचे सागर संभाग के आईजी सतीश सक्सेना का कहना था कि अफवाहें लगातार फैल रही है। लेकिन सागर संभाग में कहीं भी इस तरह के गिरोह की मौजूदगी दर्ज नहीं की गई है। 
दमोह एसपी विवेक सिंह ने भी लोगों से इस तरह की अफवाहां से सावधान रहने की अपील करते हुए कही भी गड़बड़ी की आशंका पर पुलिस को सूचना देने की अपील की है। 
बच्चा चोर गिरोह की अफवाहों के बीच टीआई आरके गौतम ने जटाशंकर सहित अन्य क्षेत्रों में पंहुचकर चौपाल लगाई। तथा जनसंवाद का आयोजन करके नागरिकों को सर्तकता बरतने के साथ अफवाहों से सावधान रहने की अपील की अटलराजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments