Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर लोकायुक्त ने खाद्य निरीक्षक को 70,000 रु की रिश्वत लेते पकड़ा.. मलहरा छतरपुर में कार्रवाई के बाद भ्रष्ट निरीक्षक के आवास पर छापे में लाखों की रकम और सोना मिलने की खबर..

खाद्य निरीक्षक 70,000 रिस्वत लेते रंगे हांथो पकड़े गए-
मलहरा, छतरपुर। सागर से छतरपुर जिले के बड़े मलहरा पहुंची लोकायुक्त की टीम ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए खाद्य विभाग के निरीक्षक सचिन श्रीवास्तव को 70000 रुपए की रिश्वत की रकम के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। कार्यवाही के बाद निरीक्षक के आवास पर कार्रवाई की खबर है। जिसमे 5 लाख नगद व 10 लाख के जेवरात आदि मिलने की जानकारी सामने आई है।
 राजेश खेड़े पुलिस उप अधीक्षक लोकायुक्त सागर ने बताया कि, रामेश्वर यादव लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कार्रवाई की गई है।  शिकायतकर्ता अजय पटैरिया ने विगत 31 मई को रिश्व्त संबधी शिकायत दर्ज कराई थी। पुष्टि के उपरांत आज खाद्य निरीक्षक सचिन श्रीवास्तव को 70 हजार रुपये की रिस्वत लेते पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि  खाद्य निरीक्षक ने कुल 98 हजार रुपये मांगे थे इसमें 15 हजार रुपये उसने पहले दे दिए थे। 
आरोपी ने सेवा सहकारी समिति बंधा से गेंहू खरीदी में 1 रुपये प्रति क्विंटल और शासकीय  उचित मूल्य दुकानों के संचालन में 1 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से पैसा की मांग की थी। शिकायतकर्ता अजय पटैरिया बिक्रेता शासकीय उचित मूल्य दुकान बंधा मंगलवार सुबह सुबह 8 बजे के करीब 70 हजार रुपये लेकर, पाटन मंदिर स्थित निवास पर गये थे। आरोपी ने रिस्वत के पैसा जैसे ही अपने हांथों में लिए कि 6 सदसीय लोकायुक्त टीम ने उन्हें रंगे हांथों धर लिया।
आरोपी के विरुद्ध भृष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई की गई है। लोकायुक्त की इस कार्रवाई के बाद भ्रष्ट खाद्य निरीक्षक के आवास पर भी लोकायुक्त छापे की खबर सामने आ रही है जिसमें करीब 5 लाख नगद और 10 लाख करीब के सोने के जेवरात मिलने की खबर है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है बिजावर से नितिन तिवारी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments