Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना में हृदय विदारक हादसा.. चलती बस से बाहर झांकते ही.. महिला का सिर विद्युत पोल से टकरा कर धड़ से अलग हुआ..

उल्टी करने को खिड़की से बाहर निकल था सिर-

पन्ना। कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक ह्रदय विदारक हादसे ने लोगों के दिल दहला कर रख दिए है। चलती बस में उल्टी करने के लिए खिड़की से सिर को बाहर निकलते ही खंभे से सिर टकराने और धड़ से अलग हो जाने का घटनाक्रम जिसने भी सुना उसके मुंह से "आह" निकलते देर नही लगी।
                           

इस दुखद घटनाक्रम के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सवाहा की ग्रामीण क्षेत्र की निवासी आशा रानी पति शिवनारायण खरे 60 वर्ष अपने दमांद प्रदीप खरे के साथ सीधी से वापस बक्सवाहा जा रही थी। सीधी से सतना आने के बाद वो दामाद के साथ रीवा हरपालपुर बस में छतरपुर तक आने के लिए सवार हुई थी। दो बार करीब 2:30 बजे पन्ना के साइंस कॉलेज के समीप उल्टी आने पर जैसे ही आशा रानी ने अपना सिर बस की खिड़की से बाहर निकाला वैसे ही सड़क पर लगे एक खंभे से टकराकर उनका सिर धड़ से अलग हो गया।
सारा शरीर बस में खिड़की किनारे की सीट पर बैठने की मुद्रा में रहे आने और सिर के शरीर से अलग होकर सड़क पर गिर जाने के पलक झपकते हुए इस ह्रदय विदारक हादसे को जिस यात्री ने भी देखा सुना उसकी आह निकल गई। घटना के बाद बस में चीख-पुकार मच गई और कल बस को रुकवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई इस बीच मौका पाकर बस चालक फरार हो गया। पन्ना कोतवाली पुलिस ने अंबे ट्रैवल्स बस क्रमांक एमपी 19 पी 18 56 को कब्जे में लेकर बस चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
इस दुखद घटनाक्रम की खबर और तस्वीर वायरल करना इसलिए आवश्यक हो गया है ताकि अन्य कोई व्यक्ति चलती बस से सिर बाहर निकालने की जल्दी करके इस तरह के दुखद हादसे का शिकार ना हो। परम पिता परमेश्वर हादसे में काल कलवित हुई आशा रानी को अपने चरणों में जगह दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति..



Post a comment

0 Comments