Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिग्रामपुर गुबरा क्षेत्र के ढाबों में शराब बिक्री पर पुलिस की नजर टेढ़ी. . यादव ढाबा के पीछे खेत में रखी 19 हजार की शराब जब्त..

ढाबा के पीछे खेत मैं छुपा रखी थी अवैध शराब-
 ढावो पर अवैध रूप से शराब परोसे जाने का कारोबार लंबे समय से चला आ रहा है। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा अपराधों की रोकथाम नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री रोकने दिए गए निर्देशों का असर अब पुलिस की छापामार कार्यवाही के तौर पर देखने को मिल रहा है।  


 दमोह। जबेरा थाना पुलिस ने गुबारा सिग्रामपुर क्षेत्र के एक चर्चित ढाबा के पीछे खेत में बने कमरे में रखी करीब 19 हजार कीमत की अवैध शराब बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में जबेरा थाना प्रभारी आरसी दांगी ने पुलिस टीम के साथ सिग्रामपुर के संदीप यादव ढाबा वाले द्वारा रखवाई गई शराब को खेत में बने कमरे में दविश देकर बरामद किया है। जब्त शराब में 6 पेटी देशी मदिरा प्लेन की तथा 12 क्वार्टर मशला कुल 312 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है।

टी आई आरसी दांगी ने बताया कि मौके पर मौजूद मिले कपिल पिता रल्ली आदिवासी निवासी तिलगुवां को अभिरक्षा में लेकर पूछताक्ष करने पर पाया कि सिग्रामपुर के संदीप यादव ढाबा वाले ने सिकमी की जमीन पर बने कमरे में यह शराब रखी थी।  जो गिरफ्तारी के डर से सिग्रामपुर से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है। प्रकरण में प्रथम दृष्टया अपराध क्रमांक 24/19 धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना मैं लिया गया है। 


गौरतलब हो कि सिग्रामपुर गुबरा मैं ढाबा की आड़ मैं अवैध शराब की विक्री होने के अनेकों मामले है। जिसमें आज के इस अवैध शराब पकड़ने के अलावा 3 जून 18 को 16 सौ पेटी  40 लाख की अवैध पकड़ी गई थी। जो ढाबे की आड़ में भारी मात्रा मे अवैध शराब का मामला उजागर हुआ था। वर्षो से सिग्रामपुर ढावे अवैध शराब विक्री की मंडी बनी हुई है ।

Post a comment

0 Comments