Ticker

6/recent/ticker-posts

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों एवं 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खाते में सिंगल क्लिक से राशि अंतरित की.. मुख्य कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एनआईसी कक्ष अंबेडकर भवन व में देखा व सुना गया..

मुख्य कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एनआईसी कक्ष में देखा

दमोह। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंडला में आयोजित लाड़ली बहना योजना एवं सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के मुख्य कार्यक्रम में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री श्री यादव ने कार्यक्रम से प्रदेश की 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों को 1576 करोड़ की राशि एवं 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खाते में 340 करोड़ की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से अंतरित की। 

जिस का सीधा प्रसारण जिला स्तर पर दमोह एनआईसी कक्ष में देखा व सुना गया। इस अवसर पर कलेक्टर मयंक अग्रवाल तथा सीईओ जिला पंचायत अर्पित वर्मा मौजूद रहे।
जिला स्तरीय कार्यक्रम अंबेडकर भवन में किया गया आयोजित.. दमोह। लाड़ली बहना योजना एवं सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना का मुख्य कार्यक्रम मंडला में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री श्री यादव ने कार्यक्रम से प्रदेश की 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों को 1576 करोड़ की राशि एवं 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खाते में 340 करोड़ की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से अंतरित की ।
जिसका सीधा प्रसारणए कचौरा मंडी स्थित अंबेडकर भवन में आयोजित जिला स्तरीय लाड़ली बहना सम्मेलन में किया गया। कार्यक्रम में जिले की 1 51 000 लाड़ली बहनों के खाते में राशि का ट्रांसफर किया गया। कार्यक्रम में शिखा जैन सुश्री असाटी सीएमओ सुषमा धाकड़ महिला बाल विकास से सीडीपीओ सुलेखा ठाकुर नगर पालिका से अरशद खान सहित लाड़ली बहने उपस्थित रही।

Post a Comment

0 Comments