Ticker

6/recent/ticker-posts

अनियंत्रित बाइक पुलिया से टकराई,एक की मौत, दो गंभीर.. जन्मदिन के पहले मौत के आगोश में समा गया संकल्प.. हेलमेट पहना होता तो शायद बच जाती जान.. इधर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मारी..

हटा के पास अनियंत्रित बाइक पुलिया से टकराई..  

 दमोह जिले के हटा क्षेत्र में एक बार फिर रफ्तार के कहर तथा बाइक पर ट्रिपल सवारी हादसे की वजह बनी और एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। घटनास्थल से जो जानकारी सामने आई है उसको लेकर कहा जा सकता है कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती।

दुखद दर्दनाक हादसे के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम बाइक पर सवार होकर हटा निवासी तीन युवक हटा से भिलौनी तरफ झारखंडी घूमने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मे ग्राम गूढा के पास किसी बड़े वाहन से क्रॉसिंग के दौरान उनकी बाइक आनियंत्रित होने के बाद स्लिप होकर पुलिया से टकरा गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों युवको को बाद में 108 एंबुलेंस की मदद से हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

डॉक्टर ने चेकअप की बात एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक युवक का नाम संकल्‍प पटेल 23 वर्ष पिता नरेंद्र पटेल निवासी चंडी जी वार्ड  हटा बताया जा रहा है जिसका कल 21 जनवरी को जन्मदिन था। जन्मदिन के ठीक पहले बेटे की मौत की खबर से पटेल परिवार में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। इधर बाइक पर सवार दो अन्य युवको को जिला अस्पताल दमोह रेफर किया गया है उनके नाम मौसम साहू पिता मूलचंद साहू और अमित पिता रामलाल साहू बताए गए हैं।
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की डस्टर गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मारी..
दमोह जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष शिवचरण पटेल की डस्टर कार शनिवार रात को हादसे का शिकार हो गई। हालांकि कार में सवार श्री पटेल बाल बाल बच गए लेकिन उनके ड्राइवर की घायल होने की खबर सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि हटा पन्ना मार्ग पर मढ़ियादो से लौटते समय एक ट्रक ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल की गाड़ी को टक्कर मार दी है। इसके बाद उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई व ड्राइवर घायल हो गया।

 वही ट्रक को लेकर चालक भाग गया। बाद में कुछ लोगों द्वारा बाइक से पीछा किए जाने पर चालक ट्रक को सड़क पर छोड़कर भाग गया है।  

हटा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments