Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर में धान तुलाई के नाम पर समिति प्रबंधक को रिश्वत खोरी महंगी पड़ी.. लोकायुक्त टीम ने 9000 रुपये की रिश्वत लेते हुए.. छत्तरपुर समिति प्रबंधक को रंगे हाथों पकड़ा..

 लोकायुक्त ने रिश्वत लेते प्रबंधक को रंगे हाथों पकड़ा..

जबलपुर। धान तुलाई के नाम पर एक समिति प्रबंधक को रिश्वत खोरी करना उसे समय महंगा पड़ गया जब एक किसान ने इस रिश्वतखोरी की शिकायत लोकायुक्त एसपी के समक्ष जाकर कर दी। उसके बाद लोकायुक्त टीम ने ट्रैप कार्रवाई करते हुए  9000 रुपये की रिश्वत लेते हुए समिति प्रबंधक को रंगे हाथों पकड़ने में देर नही की। 
 यह पूरा घटनाक्रम जबलपुर के पनागर क्षेत्र अंतर्गत सेवा सहकारी समिति छत्तरपुर से सामने आया है। जहां पल्लेदारी के बाद 10 रु प्रति क्विंटल चार्ज लेकर समिति प्रबंधक रहे नवल खमरिया द्वारा किसानों से जबरन अवैध वसूली की जा रही थी। लोकायुक्त डीएसपी सुरेखा परमार के नेतृत्व में पहुंची टीम ने एक होटल में रिश्वत ले रहे छत्तरपुर समिति प्रबंधक नवल खम्परिया को शिकायतकर्ता आवेदक डुमारीलाल यादव से 9 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हांथों दबोचने में सफलता प्राप्त की है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए लोकायुक्त डीएसपी सुरेखा परमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

0 Comments