Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जिले में पुलिस के नाम पर गजब की उठाई गिरी..मुहली में ताश खेल रहे लोगों को नकली पुलिस कर्मी पकड़ कर ले गए.. गाड़ी में लूटपाट करने के बाद जंगल में छोड़कर भाग गए.. रहली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी..

नकली पुलिस बनकर चार ने की गजब की उठाई गिरी..

 सागर। जिले के रहली थाना क्षेत्र के मुहली में नकली पुलिस बनकर उठाई गिरी बनाम लूट करने का गजब मामला सामने आया है। ग्राम मुहली में नकली पुलिस बन कर फोर व्हीलर से पहुंचे चार लोगों ने बस स्टैंड के पास तास खेल रहे कुछ लोगों को पकड़ने के बाद अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर धमकाकर एवं मारपीट कर उनके रुपए मोबाइल आदि लूटकर जंगल में छोड़कर भाग गए। घटना की शिकायत पर होली थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों  के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

रहली थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने उपरोक्त घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए अज्ञात आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज होने और उनके द्वारा उपयोग किया जा रहे हैं वहां के आधार पर जल्द उनकी पता लग जाने की बात कही है । पूरे घटनाक्रम को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार रहली के मुहली गाँव के जितेंद्र लोधी, लालू यादव और दशरथ रजक बस स्टैण्ड के पीछे मैदान में ताश पत्ते खेल रहे थे। उसी समय रहली तरफ से एक सफेद रंग की महेन्दा मराजो फोर व्हीलर गाडी आयी और उस में से ड्राईवर सहित चार लोग नीचे उतरे। खुद को पुलिस बताकर उन्होंने ताश खेल रहे तीनो लोगो को धमकाकर जबरजस्ती गाड़ी में बिठा लिया गाड़ी को जंगल की तरफ ले गए।

 गाडी में ही तीनों की लात घूसो से पिटाई करके लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लुटेरों ने जितेन्द्र लोधी से उसका मोबाईल, 2000/- नगद, दशरथ रजक से उसका मोबाईल, 2000/- नगद छुडा लिये, फिर दशरथ रजक से और पैसे देने का दबाब बनने लगे।लूट के बाद तीनों लोगो से मारपीट करके छोड़ दिया पुलिस द्वारा सीसीटीवी की मदद से गाड़ी एम पी 15 जेड सी 8005 की पहचान कर ली है इससे पहले भी एक व्यक्ति के साथ पांच हज़ार रुपये की लूट इसी प्रकार की गई थी। इस मामले में रहली थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ी की पहचान कर ली गई है अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर चारों आरोपियों एवं गाड़ी की तलाश की जा रही है। रहली से मुकेश अग्निहोत्री की खबर..

Post a Comment

0 Comments