Ticker

6/recent/ticker-posts

देर रात रफ्तार के कहर में चली गई दो युवकों की जान.. अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, जबलपुर रैफर दो युवकों की रास्ते मे मौत तीसरे का इलाज जारी. हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान..

 पेड़ से टकराई बाइक, 2 युवकों की मौत तीसरा गंभीर

दमोह। रात के अंधेरे में एक बार फिर रफ्तार का कहर बरसने के हालात सामने आए है। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने और बाइक पर सवार तीनों युवको के लहूलूहान होकर धराशाई हो जाने का घटनाक्रम देर रात सामने आया था। हादसे के बाद तीनों को जिला अस्पताल लाया गया था जहां से दो को जमीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आई है।

देर रात बाइक हादसे का यह घटनाक्रम देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्वारी मार्ग से सामने आया था। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर कुछ देर बाद हंड्रेड डायल और 108 में मौके पर पहुंचकर घायल पड़े युवको को जिला अस्पताल पहुंचाया था। जहा से प्राथमिक उपचार के बाद गगन पिता गंगाराम यादव 20 वर्ष एवं मजीद खान दोनों निवासी ग्वारी को देर रात ही जबलपुर रेफर कर दिया गया था। जहा से दोनों की मौत की खबर सामने आई है। इधर तीसरे घायल राममिलन यादव ग्वारी निवासी का इलाज जारी है।

घटना के संदर्भ में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है वही बताया जा रहा है कि जिस बाइक से एक्सीडेंट हुआ उसकी हेडलाइट खराब होने से बंद थी तथा एक बाइक पर तीन युवकों के सवार होने के साथ उस की स्पीड काफी तेज थी। जिस वजह से मोड पर अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से टकराई बाइक से गिरे तीनों युवक लहूलूहान हो गए। हादसे को देखकर भी कहा जा सकता है कि यदि बाइक सवारी वक्त हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच सकती थी। फिलहाल देहात थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है। सोमवार को पंचनामा पोस्टमार्टम कार्रवाई के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। घटना की खबर से ग्वारी गांव में मातम पसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments