Ticker

6/recent/ticker-posts

हटा में हाई टेंशन लाईन के करेंट का कहर.. विद्युत लाइन की चपेट में आने से देवरानी जेठानी की मौत.. गुस्साए लोगों ने बिजली दफ्तर के सामने शव रखकर प्रदर्शन करके लगाया जाम, कांग्रेस नेता एवं पुलिस मौके पर

गुस्साए लोगों ने बिजली दफ्तर के सामने लगाया जाम

दमोह। हटा क्षेत्र में हाई टेंशन लाइन के करंट के दंश के चलते दो महिलाओं की मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। घटना के बाद परिजनों के साथ गुस्साए लोगों ने विद्युत मंडल के सामने देर तक विरुद्ध प्रदर्शन किया। जिससे जाम के हालात बनते देर नहीं लगी। 

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा थाना क्षेत्र के भिड़ारी टपरियन ग्राम में रविवार सुबह खेत में चारा काटने देवरानी जेठानी गई थी। इसी दौरान हाई टेंशन लाइन का तार गिरने से वह दोनों चपेट में आकर ऐसी बेहोश हुई की दोबारा नहीं उठ सकी। जानकारी लगने पर परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। 

रविवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किये जाने के बाद बड़ी संख्या में आक्रोशित लोग दमोह नाका स्थित विद्युत मंडल कार्यालय के सामने पहुंच गए जहां बिजली विभाग की लापरवाही की आरोप लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे जाम के हालत बनते देर नहीं लगी।करंट लगने के दर्दनाक हादसे की शिकार सुहागरानी पति कुसुम यादव 45 वर्ष एवं पिंकी पति अशोक यादव 30 वर्ष आपस में जेठानी देवरानी थी। 

बताया जा रहा है इस क्षेत्र में विद्युत लाइन गिरने और करंट लगने की घटना पहले भी हो चुकी है जिस वजह से लोगों में विद्युत मंडल के कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर जमकर आक्रोश बना हुआ है। इधर प्रदर्शन की जानकारी लगने पर हटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइस देते हुए जांच के बाद कार्रवाई के भरोसा दिलाया इधर कांग्रेस नेताओं ने भी मौके पर पहुंचकर विद्युत मंडल के रवैया को लेकर हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराने में देर नहीं की।

Post a Comment

0 Comments